चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: खुशखबरी! धोनी परिवार में जुड़ने वाला है नया सदस्य: CSK से साक्षी ने की खास रिक्वेस्ट

IPL 2024 CSK vs SRH: आईपीएल 2024 के 46वें मुकाबले के दौरान एमएस धोनी की पत्नी सीएसके को सपोर्ट करने पहुंची थी। इस दौरान अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से साक्षी ने बताया कि धोनी परिवार में नया सदस्य आने वाला है।
06:59 AM Apr 29, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 bua to be sakshi dhoni instagram story csk vs srh Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 CSK vs SRH: आईपीएल 2024 में 46वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेपॉक के स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को सीएसके ने 78 रनों से जीत लिया था। इस मैच में सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंची थी। लेकिन मैच के दौरान साक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से फैंस को चौंकाते हुए सीएसके से मैच को जल्द से जल्द खत्म करने की रिक्वेस्ट कर डाली थी। मैच के दौरान साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया।

Advertisement

साक्षी ने क्यों की CSK से रिक्वेस्ट?

दरअसल मैच के दौरान जब सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी चल रही थी। तो साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने सीएसके टीम से मैच को जल्द से जल्द खत्म करने की मांग की थी। अपनी स्टोरी में साक्षी ने इशारा किया कि धोनी परिवार में एक नया सदस्य जुड़ने जा रहा है। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से पता चलता है कि साक्षी धोनी जल्द ही बुआ बनने वाली है। सोशल मीडिया पर साक्षी का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

प्लेऑफ की तरफ बढ़ी सीएसके

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 212 रन बनाए थे। सीएसके की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 98 रनों की पारी खेली, हालांकि वे अपने बैक-टू-बैक दूसरे आईपीएल शतक से चूक गए थे। अपनी पारी के दौरान गायकवाड़ ने 10 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए थे। इसके अलावा डेरिल मिचेल 52 और शिवम दुबे ने नाबाद 39 रनों की पारी खेली थी।

Advertisement

वहीं 213 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.5 ओवर में महज 134 रनों पर ही ढेर हो गई थी। हैदराबाद की तरफ से एडेन मार्कराम ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए थे। सीएसके की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तुषार देशपांडे ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए थे। इसके अलावा मथीशा पथिराना और मुस्तफिजुर रहमान 2-2 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोमांचक हुई प्लेऑफ की रेस, एक टीम पक्की; 6 टीमों में छिड़ी जंग

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: बाप रे…मथीशा पथिराना की घातक यॉर्कर ने तोड़ डाले स्टंप के तार, खड़े ही रह गए मार्करम, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:- BAN vs ZIM: बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह

Advertisement
Tags :
CSK vs SRHIPL 2024Sakshi Dhoni
Advertisement
Advertisement