खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: क्या रोहित शर्मा CSK में करेंगे एंट्री? MI के पूर्व साथी ने दिया बड़ा बयान

IPL 2024 MS Dhoni CSK Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने पांच बार मुंबई इंडियंस को 10 सालों में चैंपियन बनाया। उसके बाद उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया। अब लगातार अटकलें लग रही हैं कि रोहित किसी और टीम में जा सकते हैं। वह आईपीएल नहीं खेलेंगे...ऐसी कई बातें सामने आ रही हैं। उसी बीच सीएसके का भी नाम सामने आया है। इसके अनुसार सवाल ऐसा है कि क्या रोहित शर्मा सीएसके में जा सकते हैं?
01:29 PM Mar 11, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024 Rohit Sharma Captaincy: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का रोमांच चरम पर है। 22 मार्च से आईपीएल के 17वें संस्करण का आगाज होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट से कुछ दिनों पहले एक बड़ा बदलाव हुआ था और मुंबई इंडियंस को पांच बार चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा से टीम की कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया गया था। इसके बाद से लगातार अटकलें हैं कि रोहित अब मुंबई के लिए नहीं खेलेंगे। वह किसी और टीम की कप्तानी करेंगे, ऐसी कई अटकलें लगीं। इसी कड़ी में अब सीएसके का नाम सामने आया है। दरअसल ऐसा कुछ हुआ नहीं है लेकिन मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी ने ऐसा कुछ बयान दिया है।

Advertisement

हम बात कर रहे हैं अंबाती रायडू की जिन्होंने न्यूज 24 स्पोर्ट्स के साथ खास बातचीत की और सीएसके के लिए रोहित को खेलता देखने की इच्छा जताई। दरअसल इस पूरे इंटरव्यू के दौरान रायडू से कई बार रोहित की कप्तानी और उनको मुंबई की कप्तानी से हटाने के बारे में पूछा गया। रायडू ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि रोहित को हटाने में टीम ने थोड़ी जल्दी कर दी है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि रोहित शर्मा कब तक खेलेंगे और वह किस टीम के लिए रोहित को देखना चाहते हैं, इस पर रायडू ने बड़ा बयान दे दिया।

क्या CSK के लिए खेलेंगे धोनी?

अंबाती रायडू ने कहा,'रोहित शर्मा के अंदर काफी क्रिकेट बाकी है और अभी वह 5-6 साल तक आईपीएल और खेल सकते हैं। मैं उन्हें सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) के लिए खेलते देखना चाहता हूं।' जब उनसे पूछा गया कि क्या रोहित सीएसके की कप्तानी कर सकते हैं। इसके जवाब में रायडू ने बोला,'रोहित शर्मा अगर कप्तानी करना चाहेंगे तो उनके लिए पूरी दुनिया खुली है। लेकिन मैं उन्हें सीएसके के लिए 2025 में खेलते हुए देखना चाहता हूं। वहीं जब एमएस रिटायर होंगे तो वह कप्तानी भी कर सकते हैं।'

Advertisement

हार्दिक के लिए नहीं होगा आसान

अंबाती रायडू ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा,'मुंबई इंडियंस ने शायद रोहित को कप्तानी से हटाने में थोड़ी जल्दी कर दी। मगर उन्हें इस बात के बारे में पहले से पता होगा। हार्दिक पांड्या के लिए भी मुश्किल होगा। गुजरात के सेटअप से आकर मुंबई के सेटअप में कप्तानी करना। वह पहले मुंबई इंडियंस में रहे हैं लेकिन तब एक खिलाड़ी थे लेकिन एक कप्तान के तौर पर मुंबई इंडियंस के सेटअप में खुद को ढालना उनके लिए आसान नहीं होगा।'

यह भी पढ़ें- IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने किया Rohit Sharma का अपमान! अंबाती रायडू ने ईशान को लेकर दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें- WPL 2024: … नहीं किया ये काम तो RCB प्लेऑफ से बाहर! दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर

देखें पूरे इंटरव्यू का वीडियो

Advertisement
Tags :
ambati rayuduChennai Super KingsIPL 2024Rohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement