खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024 : 22 मार्च से होगा आईपीएल का आगाज, कब, कहां और कैसे मिलेगी टिकट जानें सबकुछ

How Buy IPL 2024 Tickets : आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 22 मार्च को खेला जाएगा। वहीं कई फैंस के मन में सवाल होगा की इस बार आईपीएल की टिकट कब, कहां और कैसे वह खरीद सकते हैं और टिकट का प्राइज रहने वाला है।
06:11 AM Feb 27, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

When Where How Buy IPL 2024 CSK vs RCB Tickets Purchase : आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने वाली है। हाल ही में इस क्रिकेट लीग के शेड्यूल का ऐलान किया है। सीजन का पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के होम ग्राउंड एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कई फैंस का सवाल यह भी होगा कि आईपीएल 2024 के इस पहले मैच की टिकट कहां और कैसे मिलेगी। चलिए आपको बताते हैं कि आप चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के मैच की टिकट कहां, कैसे और कब खरीद सकते हैं।

इस दिन शुरू होगी की टिकट की बिक्री

आईपीएल के शेड्यूल का ऐलान 22 फरवरी को किया गया था। शेड्यूल के ऐलान के बाद फैंस के मन में सिर्फ एक सवाल है कि टिकट कब से मिलनी शुरू होगी। बता दें कि अभी तक अधिकारिक तौर पर तो टिकट की बुकिंग का कोई ऐलान नहीं किया गया है। मगर उम्मीद लगाई जा रही है कि टिकट की बिक्री मार्च में खरीद सकते हैं। हालांकि टिकट की बिक्री की शुरुआत सीजन के पहले मैच से एक महीने पहले कर दी जाती है। इसके बाद यह उम्मीद की जा रही है कि मार्च में किसी भी दिन टिकट की बिक्री को शुरू किया जा सकता है।

Advertisement

कहां मिलेगी टिकट

टिकट की बिक्री की शुरुआत होने के बाद फैंस आईपीएल 2024 के पहले मैच की टिकट आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा बुक माय शॉ और पेटीएम इनसाइडर जैसे प्लेटफॉर्म से आसानी से खरीद सकते हैं। बता दें कि फैंस सीजन के पहले मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को खेलते हुए देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: ना धोनी कर पाए ना ऋषभ पंत, ध्रुव जुरेल ने अपनी डेब्यू टेस्ट सीरीज में ही कर दिया ऐसा कारनामा

क्या होगा टिकट का प्राइज

आईपएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होगी। वहीं कई फैंस के जहन में यह सवाल भी होगा कि आखिर टिकट का प्राइज इस बार क्या रहने वाला है। बता दें कि अभी तक टिकट के प्राइज को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। पर उम्मीद की जा रही है कि इस बार आईपीएल 2024 की टिकट की कीमत बैठने की जगह के अनुसार तय की जाएगी।

ये भी पढ़ें-DC vs UPW: दिल्ली और यूपी दोनों को पहली जीत का इंतजार, मेग लैनिंग की दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस

Advertisement
Tags :
CSKIPL 2024royal challengers bangalorespecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement