खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: CSK में दोबारा होगी स्टार खिलाड़ी की एंट्री, बल्लेबाज ने खुद दी इसकी जानकारी

IPL 2024 Player Will Join CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के करोड़ों फैंस के लिए गुड न्यूज आई है। एक खिलाड़ी जो पहले भी सीएसके का हिस्सा रह चुका है, वह दोबारा सीएसके में शामिल होने वाले हैं। खिलाड़ी ने खुद इस बात की जानकारी दी है।
02:29 PM Apr 14, 2024 IST | Abhinav Raj
चेन्नई सुपर किंग्स।
Advertisement

IPL 2024 Player Will Join CSK: आईपीएल 2024 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गुड न्यूज आई है। इससे चेन्नई के करोड़ों फैंस की खुशियों का ठिकाना नहीं है। चेन्नई के हिस्सा रह चुके भारत के स्टार खिलाड़ी दोबारा सीएसके ज्वाइन करने वाले हैं। आईपीएल 2024 के बीच खिलाड़ी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। खिलाड़ी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि 'चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में आप लोगों से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं। खिलाड़ी के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया है। अब देखने वाली बात होगी कि खिलाड़ी कब टीम ज्वाइन करते हैं।

Advertisement

 

ये भी पढ़ें:- MI Vs CSK: हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरा उनका खास दोस्त, ड्रेसिंग रूम के सीक्रेट भी बताए

Advertisement

दोबारा एंट्री मारने के लिए उत्साहित हैं खिलाड़ी

हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स में बतौर बल्लेबाज शामिल होने वाले हैं, या फिर बतौर कोच। लेकिन इतना जरूर तय हो गया है कि चेन्नई का ही पूर्व खिलाड़ी दोबारा चेन्नई में शामिल होने वाला है। बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के हिस्सा रह चुके खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा हैं। सीएसके ने पुजारा को आईपीएल 2021 में 50 लाख की रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला था। इसके बाद सीएसके ने उन्हें अगले सीजन में रिलीज कर दिया था। इस तरह पुजारा बिना एक भी मैच खेले चेन्नई से बाहर हो गया था। फिर उन्हें आईपीएल 2022 और 2023 में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। लेकिन अब आईपीएल 2024 के बीच पुजारा एक बार फिर से सीएसके में शामिल होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- PBKS vs RR: कन्फ्यूजन ही कन्फ्यूजन है… आखिर कौन है पंजाब का उपकप्तान? कोच ने खत्म किया रहस्य

इस सीजन सीएसके का प्रदर्शन

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में मजबूत स्थिति में दिख रही है। सीएसके ने इस सीजन अभी तक कुल 5 मुकाबले खेले हैं। इनमें से 3 मैचों में माही की सेना ने जीत हासिल की है। चेन्नई को पहले तो दिल्ली के खिलाफ हार मिली थी, इसके बाद हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस तरह सीएसके 5 में से 3 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। चेन्नई के खिलाड़ी जिस अंदाज में खेल रहे हैं, उनका प्लेऑफ खेलना लगभग तय माना जा रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि पुजारा की वापसी से टीम को कितनी मजबूती मिलती है।

ये भी पढ़ें:- MI Vs CSK: दोनों टीमों के बीच ’36’ का आंकड़ा, जानें इनके मैच को क्यों कहते EL clasico

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024Suresh Raina

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement