होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024 से पहले मुश्किल में CSK, एक और प्लेयर को लगी चोट; 3 खिलाड़ियों पर बाहर होने का खतरा

CSK 3 Player Injured: आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के करोड़ों फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। चेन्नई के एक नहीं, दो नहीं बल्कि 3 खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। इससे सीएसके की मुश्किलें काफी बढ़ गई है।
10:59 AM Mar 09, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए इस सीजन मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इससे ना सिर्फ सीएसके टीम को बल्कि उनके करोड़ों फैंस को भी करारा झटका लगा है। सीएसके के फैंस एक ओर उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वह अपनी टीम को छठी बार ट्रॉफी उठाते देखेंगे। लेकिन क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट आईपीएल का आगाज होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कई मुश्किलें खड़ी हो गई है। चेन्नई के एक या फिर 2 खिलाड़ी नहीं बल्कि 3 खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। इससे आईपीएल के मुकाबले में सीएसके के लिए इन तीनों स्टार के बिना खेलना आसान नहीं होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट के बीच रोहित शर्मा चोटिल! नहीं उतरे मैदान पर; BCCI ने कप्तान को लेकर दिया बड़ा अपडेट

ये 2 खिलाड़ी पहले ही हो गए थे चोटिल

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी डेवोन कॉन्वे और शिवम दुबे की चोटिल होने की खबर आई ही थी कि अब सीएसके के एक और खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। बता दें कि अब मथीशा पथिराना भी चोटिल हो गए हैं। इससे सीएसके की मुश्किलें कम होने की बजाय और बढ़ती ही जा रही है। श्रीलंका के तेज गेंदबाज पथिराना के बाएं पैर में हैमस्ट्रिंग की समस्या हो गई है। इस कारण से खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले से बाहर हो गए हैं। अब खिलाड़ी के आईपीएल खेलने पर भी संदेह है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG 5th Test Day 3 Live: अश्विन ने इंग्लैंड को दिया तीसरा झटका, मुश्किल में इंग्लिश टीम

खिलाड़ी 6 मार्च को हुए थे चोटिल

गौरतलब है कि मथीशा पथिराना को उस दौरान बाएं पैर में हैमस्ट्रिंग हो गया, जब वह 6 मार्च को खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में गेंदबाजी के लिए आए थे। हैमस्ट्रिंग होते ही खिलाड़ी को बाहर जाना पड़ा था। शुरुआत में तो ऐसा लग रहा था कि यह चोट मामूली है और वह तीसरे टी20 में वापसी करने में कामयाब रहेंगे, लेकिन खिलाड़ी तीसरे टी20 से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा वह आईपीएल के भी कुछ मुकाबले मिस कर सकते हैं। वह कब तक फिट हो पाएंगे इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। लेकिन इससे सीएसके की टीम और उनके करोड़ों फैंस को जोरदार झटका जरूर लगा है।

ये भी पढ़ें:- UP vs DC: दीप्ति शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ ली हैट्रिक, जानें WPL इतिहास में कितने खिलाड़ी कर चुके हैं ये कारनामा

22 जून को खेला जाएगा पहला मुकाबला

आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले में ही चेन्नई सुपर किंग्स को अपने स्टार खिलाड़ियों की कमी खलने वाली है। आईपीएल सीजन 17 का पहला मुकाबला सीएसके और आरसीबी के बीच 22 जून को खेला जाएगा। मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होने वाला है। इसको लेकर फैंस में खूब उत्साह देखा जा रहा है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या तब तक चेन्नई के चोटिल खिलाड़ी रिकवर कर पाते हैं या फिर नहीं।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में ड्राइविंग सीट पर टीम इंडिया, विशाल लीड के बाद भी नहीं पक्की हुई जीत!

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs ENGIPL 2024Team India
Advertisement
Advertisement