चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB की हार पर एकजुट हुए CSK के खिलाड़ी, अंबाती रायडू की पोस्ट पर कूदे

Ambati Rayudu Post RCB: अंबाती रायडू ने आरसीबी की हार पर उसे ट्रोल करने की कोशिश की। रायडू ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसे आरसीबी पर तंज माना जा रहा है। अब इस पोस्ट पर सीएसके के स्टार प्लेयर्स ने रिएक्ट किया है।
08:00 PM May 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
CSK Team IPL 2024
Advertisement

Ambati Rayudu Post RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की एलिमिनेटर में हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कभी आरसीबी फैंस ने उन्हें सीएसके की हार के बाद ट्रोल किया था। बड़ी बात तो तब हुई, जब सीएसके के पूर्व स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू ने एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें रवींद्र जडेजा समेत सीएसके के खिलाड़ी पांच-पांच कहते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो को शेयर कर रायडू ने लिखा- 5 बार की चैंपियंस की तरफ से एक रिमाइंडर...

Advertisement

आरसीबी की हार पर तंज

रायडू के इस वीडियो को आरसीबी की हार पर तंज माना जा रहा है। आरसीबी ने लगातार 5 मैच जीतने के बाद ही सीएसके को हराया था। इसके साथ ही आरसीबी चार बार एलिमिनेटर और तीन बार फाइनल में पहुंच चुकी है, लेकिन एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई।

दीपक चाहर और मथीशा पथिराना ने किया रिएक्ट

रायडू के इस पोस्ट पर सीएसके के दूसरे स्टार खिलाड़ी भी कूद पड़े। इस वीडियो पर चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर दीपक चाहर और स्टार गेंदबाज मथीशा पथिराना ने हंसने वाली इमोजी शेयर की है। रायडू ने इसके साथ ही विराट कोहली को निशाना बनाकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि सिर्फ अग्रेशन से ट्रॉफी नहीं जीती जाती।

Advertisement

तुषार देशपांडे ने भी की ट्रोल करने की कोशिश

आपको बता दें कि रायडू सीएसके की हार के बाद बेहद भावुक नजर आए थे। कमेंट्री कर रहे रायडू ने सीएसके के हारते ही मुंह पर हाथ रखकर सिर झुका लिया था। रायडू के पोस्ट से पहले सीएसके के स्टार गेंदबाज तुषार देशपांडे ने भी आरसीबी को ट्रोल करने की कोशिश की। तुषार ने बेंगलुरु कैंट रेलवे स्टेशन का एक पोस्ट शेयर किया, जिसका मतलब बेंगलुरु के कभी ट्रॉफी न जीतने से निकाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: RCB ने CSK को हराकर सुबह 5 बजे तक की पार्टी, बेंगलुरु के प्लेयर के पिता का दावा 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट कोहली की ऑरेंज कैप पर बढ़ा खतरा, 2 खिलाड़ियों में लगी रेस 

ये भी पढ़ें: IPL 2025 भी खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी, CSK के CEO का बयान आया सामने 

ये भी पढ़ें: RCB vs RR: ग्लेन मैक्सवेल पर फूटा मोहम्मद शमी का गुस्सा, बोले- ‘विकेट पर चाकू चलाने…’ 

ये भी पढ़ें: SRH vs RR: चेपॉक में खेलने से डरती हैं हैदराबाद और राजस्थान, चौंकाने वाले हैं इस मैदान के आंकड़े 

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement