खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs DC: मैच जीतने के बाद भी बुरी तरह फंसे ऋषभ पंत, लग गया 12 लाख रुपए का जुर्माना

CSK vs DC Rishabh Pant Fined: आईपीएल 2024 का 13वां मुकाबला सीएसके और डीसी के बीच खेला गया। इस मैच को भले ही दिल्ली की टीम ने जीत लिया है, लेकिन फिर भी ऋषभ पंत की मुश्किलें बढ़ गई है। पंत पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।
08:11 AM Apr 01, 2024 IST | Abhinav Raj
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत।
Advertisement

CSK vs DC Rishabh Pant Fined: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 13वां मुकाबला खेला गया है। इस मुकाबले में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई की जीत पर रोक लगा दी है। चेन्नई लगातार 2 मुकाबले जीत चुकी थी, लेकिन दिल्ली के खिलाफ सीएसके ढेर हो गई। दिल्ली ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रनों से मात दे दी है। दिल्ली ने भले ही मुकाबला अपने नाम कर लिया है, लेकिन फिर भी दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत बुरी तरह फंस गए हैं। मुकाबले के बाद पंत पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। चलिए आपको बताते हैं पंत पर क्यों लगा जुर्माना।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- MI vs RR Dream 11 Predictions: इन खिलाड़ियों को करे टीम में शामिल, हो सकता है तगड़ा मुनाफा

पंत पर क्यों लगाया गया जुर्माना

ऋषभ पंत ने चेन्नई के खिलाफ गेंदबाजों की खूब धुलाई की है। इस मैच में पंत के बल्ले से 32 गेंदों में 51 रनों की पारी निकली है। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के भी लगाए हैं। इस कारण से टीम का स्कोर 191 पहुंच पाया, जो चेन्नई के लिए आसान नहीं रहा और दिल्ली ने मैच जीत लिया। इस मुकाबले में सबकुछ तो दिल्ली के पक्ष में रहा था, लेकिन ऋषभ पंत से एक गलती हो गई, जिसके कारण उनपर जुर्माना लग गया। मैच के बाद पंत पर लेट ओवर डालने के लिए जुर्माना लगाया गया है। पंत पर आईपीएल की आचार संहिता के तहत धीमी गति से ओवर डालने के कारण 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाना पड़ा है। इसी सीजन गुजरात टीम के कप्तान शुभमन गिल पर भी लेट ओवर कराने के लिए जुर्माना लगाया गया था। खास बात है कि गिल पर भी यह जुर्माना चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान ही लगाया गया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- DC Vs CSK: MS DHONI ने रच दिया इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विकेटकीपर बने

कैसा रहा मैच का रोमांच

दिल्ली और चेन्नई के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मुकाबले में फैंस के दोनों मुराद पूरे हो गए हैं। फैंस की लंबे समय से चाहती थी कि वह ऋषभ पंत को विस्फोटक पारी खेलते हुए देख सकें। पंत ने इस मैच में कमाल की बल्लेबाजी की और फैंस की इस चाहत को पूरी कर दी है। इसके अलावा फैंस सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी बल्लेबाजी करते देखना चाहते थे। इस मुकाबले में यह भी देखने को मिल गया। धोनी ने इस मैच में कमाल की बल्लेबाजी की है। माही ने मुकाबले में 16 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली है। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 3 छक्के निकले हैं।

ये भी पढ़ें:- DC vs CSK: पुराने रंग में लौटे ऋषभ पंत, खेली तूफानी पारी, T20 WC के लिए ठोकी दावेदारी

Advertisement
Tags :
CSK vs DCIPL 2024Rishabh Pantspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement