खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs GT: चेन्नई में लौटा धाकड़ खिलाड़ी, क्या पिछले मैच का हीरो होगा बाहर? Playing 11 पर बढ़ी टेंशन

IPL 2024 CSK vs GT Chennai Super Kings Playing 11: चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पहला मैच आरसीबी के खिलाफ जीता था। उस मैच में एक गेंदबाज ने कमाल का प्रदर्शन किया था। लेकिन अब पाथिराना फिट होकर टीम में आ गए हैं तो क्या वो खिलाड़ी मैच का हीरो बना था और अब बाहर हो जाएगा?
09:07 AM Mar 26, 2024 IST | Priyam Sinha
IPL 2024 CSK vs GT Chennai Super Kings Playing 11
Advertisement

IPL 2024 CSK vs GT Chennai Super Kings Playing 11: आईपीएल 2024 का सातवां मुकाबला मंगलवार 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस मैच के पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी की आई कि खतरनाक तेज गेंदबाज मथीसा पाथिराना फिट हो चुके हैं। वहीं अब उनके आने से कप्तान और टीम मैनेजमेंट का सिरदर्द भी बढ़ गया है। इससे कंफ्यूजन यह खड़ा हो गया है कि अगर पाथिराना खेले तो क्या पिछले मैच में 4 विकेट लेकर हीरो बने मुस्तफिजुर रहमान को बाहर जाना पड़ेगा। यह सभी सोचने वाली बातें हैं। इसका अंतिम फैसला कप्तान रुतुराज गायकवाड़ पर निर्भर करेगा।

Advertisement

कौन होगा प्लेइंग से बाहर?

मथीसा पाथिराना टीम के साथ जुड़ गए हैं और हेड कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने बताया था कि वह सेलेक्शन के लिए मौजूद भी हैं। मगर सीएसके का दूसरा मैच भी चेपॉक में ही खेला जाएगा। ऐसे में यहां की पिच स्लो है और मुस्तफिजुर जैसे वैरिएशन वाले गेंदबाज को फायदा मिल सकता है। जबकि पाथिराना स्पेशलिस्ट फास्ट बॉलर हैं उनकी गति अच्छी है, यॉर्कर अच्छी है। पिछले सीजन 12 मैचों में उन्होंने 19 विकेट भी लिए थे। लेकिन इस मैच में उन्हें अभी आराम करना पड़ सकता है।

वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो अपने डेब्यू मैच में ही तूफानी तेवर दिखाने वाले रचिन रविंद्र कप्तान रुतुराज के साथ ओपनिंग करेंगे। इसके अलावा डैरिल मिचेल, शिवम दुबे, समीर रिजवी, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा और द ग्रेट एमएस धोनी के भरोसे बल्लेबाजी क्रम होगा। वहीं गेंदबाजी में तीक्षणा, मुस्तफिजुर, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, जड्डू और मिचेल टीम की बागडोर संभाल सकते हैं।

Advertisement

सीएसके की संभावित प्लेइंग 11

रचिन रविंद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डैरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महीश तीक्षणा, मुस्तफिजुर रहमान।
इम्पैक्ट सब: मुस्तफिजुर की जगह शिवम दुबे

विजेता टीमों के बीच जंग

आज की जंग होने जा रही इस सीजन अपना पहला-पहला मैच जीतकर आ रहीं गुजरात और चेन्नई के बीच। चेन्नई ने सीजन ओपनर में आरसीबी को मात दी थी। वहीं गुजरात टाइटंस ने अपने पूर्व कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को हराकर दिखा दिया था कि हम किसी से कम नहीं। अब इस मैच में रोमांचक जंग देखने को मिल सकती है। क्योंकि सीएसके ने भी पिछला मैच अच्छी गेंदबाजी से जीता था। वहीं गुजरात के लिए भी गेंदबाजों का बड़ा योगदान रहा था।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: विराट कोहली ने पूरा किया खास ‘शतक’, टी20 वर्ल्ड कप को लेकर भी दिया बड़ा हिंट

यह भी पढ़ें- IPL 2024 Points Table: RCB को नहीं हुआ जीत का फायदा, ऑरेंज और पर्पल कैप की शुरू हुई जंग

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPLIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement