खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs GT: चेन्नई को मिला ड्वेन कॉन्वे का परफेक्ट रिप्लेसमेंट, पहले ओवर से ही करता है कुटाई

IPL 2024 CSK vs GT: आईपीएल 2024 से पहले सीएसके के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज चोटिल हो गए थे। जिसके चलते कॉन्वे आईपीएल के पहले फेज से बाहर हो गए थे लेकिन अब सीएसके को कॉन्वे का परफेक्ट रिप्लेसमेंट मिल चुका है।
08:57 PM Mar 26, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 CSK vs GT rachin ravindra replacement devon conway Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 CSK vs GT: आईपीएल 2024 में सातवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स पहले बल्लेबाजी कर रही है। दरअसल इस बार सीएसके की टीम में न्यूजीलैंड के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज ड्वेन कॉन्वे नहीं खेल रहे हैं।

Advertisement

आईपीएल 2024 से पहले ही कॉन्वे चोटिल हो गए थे। जिसके चलते उनको आईपीएल के पहले फेज से बाहर होना पड़ा था। हालांकि अब चेन्नई को कॉन्वे जैसा ही विस्फोटक खिलाड़ी मिल गया है। जो उनकी भूमिका को काफी अच्छे से आईपीएल 2024 में निभा रहा है। इस खिलाड़ी के आ जाने के बाद अब कॉन्वे की टीम में वापसी पर खतरा भी मंडराने लगा हैष

चेन्नई को मिला परफेक्ट रिप्लेसमेंट

आईपीएल 2024 ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार न्यूजीलैंड के युवा बाए हाथ के बल्लेबाज रचिन रविंद्र को खरीदा था। जिसके बाद अब रचिन अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे हैं। ड्वेन कॉन्वे की गैरमौजूदगी में रचिन सीएसके के लिए ओपनिंग में बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। अभी तक रचिन ने सीएसके के लिए दो मैचों में बल्लेबाजी की है और दोनों मैचों में उनका तूफानी अंदाज देखने को मिला है।

Advertisement

पहले मैच में रचिन ने 15 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली थी तो वहीं दूसरे मैच में 20 गेंद पर 46 रन बनाए। जिसके बाद फैंस बोल रहे है कि अब सीएसके को कॉन्वे का परफेक्ट रिप्लेसमेंट मिल चुका है। वहीं अब सोशल मीडिया पर फैंस भी कॉन्वे को लेकर काफी मजेदार पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI Head To Head: हैदराबाद के लिए आसान नहीं होगी जीत, कागजों पर भारी है मुंबई

ये भी पढ़ें:- CSK vs GT: चेन्नई की भीड़ देखकर हड़बड़ा गए शुभमन गिल!, टॉस के दौरान कर बैठे बड़ी गलती

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: टीम इंडिया की सलामी जोड़ी पक्की, ये खिलाड़ी होगा रोहित का जोड़ीदार!

Advertisement
Tags :
IPL 2024Rachin Ravindra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement