खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs KKR: मैच जीतने के बाद भी ट्रोल हो गए एमएस धोनी! 'बीच मैदान खुल गई थाला की पोल'

CSK vs KKR MS Dhoni Exposed: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को जीत मिली है, लेकिन फिर भी महेंद्र सिंह धोनी को खूब ट्रोल किया जा रहा है। इस मैच के दौरान माही ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे फैंस के बीच उनकी पोल खुल गई और सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं।
11:58 AM Apr 09, 2024 IST | Abhinav Raj
महेंद्र सिंह धोनी।
Advertisement

CSK vs KKR MS Dhoni Exposed: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के बाद काफी चर्चा में आ गए हैं। एमएस धोनी ने इस मैच के दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिससे उनकी पोल खुल गई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता के खिलाफ यह मुकाबला आसानी से जीत लिया। चेन्नई ने इस मुकाबले को 7 विकेट शेष रहते ही अपने नाम कर लिया, बावजूद इसके चेन्नई के पूर्व कप्तान को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला। थाला की कौन सी पोल खुल गई, जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित शर्मा ने अभी तक नहीं किया है हार्दिक को माफ! एक पोस्ट ने खोल दिए सारे राज

माही की कौन सी चाल पड़ी भारी

कोलकाता ने चेन्नई को जीत के लिए 138 रनों का लक्ष्य दिया था। यह लक्ष्य काफी आसान था, अगर सामने सीएसके जैसी मजबूत टीम हो, फिर तो यह लक्ष्य हासिल करना कोई बड़ी बात नहीं है। सीएसके भी इस लक्ष्य को हासिल करने की ओर तेजी से आगे बढ़ रही थी। सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ अर्धशतक लगाकर नाबाद खेल रहे थे। गायकवाड़ ने इस मैच में 58 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली है। इस दौरान जब लक्ष्य आसान हो गया था, तब शिवम दुबे बल्लेबाजी के लिए आए और रनों की आंधी ला दी। दुबे ने महज 18 गेंदों में 28 रनों की पारी खेली और मैच को एकदम करीब ला दिया। जब सीएसके को जीत के लिए 3 रनों की जरूरत थी, तब शिवम दुबे आउट हो गए। महेंद्र सिंह धोनी आमतौर पर सातवें या फिर छठे स्थान पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं। लेकिन जब सीएसके को जीत के लिए 3 रनों की जरूरत थी और सीएसके के सिर्फ 3 विकेट गिरे थे, लेकिन फिर भी खुद महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी के लिए पहुंच गए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- LSG vs DC: मैच से पहले लखनऊ को लगा करारा झटका, धाकड़ खिलाड़ी हो सकते हैं टीम से बाहर!

फैंस समझ गए धोनी की मास्टर चाल

जब महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी के लिए आए, इस दौरान चेन्नई के पास अजिंक्य रहाणे, समीर रिजवी और रवींद्र जडेजा जैसे बल्लेबाज बचे थे। लेकिन फिर भी माही इन तीनों को छोड़कर खुद बल्लेबाजी के लिए पहुंच गए। इस दौरान पूरा स्टेडियम भले ही धोनी-धोनी के नारे लगा रहा था, लेकिन बाद में धोनी को जमकर ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया फैंस धोनी पर कई आरोप लगा रहे हैं। फैंस का कहना है कि धोनी हर जीत का, हर एक उपलब्धि का क्रेडिट लेना चाहते हैं। वह दूसरे बल्लेबाजों का क्रेडिट खाना चाहते हैं, इसलिए जब टीम पूरी तरह से मैच जीत चुकी थी, ऐसी स्थिति में धोनी खुद क्रेडिट लेने के लिए मैदान पर पहुंच गए। लेकिन फैंस अब धोनी की चाल समझ चुके हैं, इस कारण से माही को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- MI छोड़ने के बाद किस टीम के साथ जुड़ सकते हैं रोहित शर्मा? IPL के बीच फ्रेंचाइजी ने दिया ओपन ऑफर

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024MS Dhonispecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement