चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs LSG: दीपक चाहर पर फूटा फैंस का गुस्सा, खराब फील्डिंग पर इस तरह लगी क्लास

Deepak Chahar CSK vs LSG: दीपक चाहर अपनी खराब फील्डिंग के चलते फैंस के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने बाउंड्री पर कई रन लुटाए।
01:14 AM Apr 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Deepak Chahar CSK IPL
Advertisement

Deepak Chahar CSK vs LSG: चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई को अच्छा स्कोर बनाने के बावजूद करारी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई ने इस मैच में 210 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जिसका पीछा करते हुए एलएसजी ने 3 बॉल शेष रहते 6 विकेट से मुकाबला जीत लिया। चेन्नई की गेंदबाजी बेहद खराब रही। उसकी फील्डिंग पर भी सवाल उठे।

Advertisement

चेन्नई की हार के बाद दीपक चाहर फैंस के निशाने पर आ गए हैं। हालांकि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। दो ओवर में दिए महज 11 रन दिए और क्विंटन डी कॉक का बड़ा विकेट लेकर पहले ही ओवर में सफलता दिलाई, लेकिन उनकी खराब फील्डिंग ने इस पर पानी फेर दिया।

बेहद खराब फील्डिंग

दीपक चाहर ने एक-दो नहीं बल्कि कई बार मिसफील्डिंग की। उन्होंने बाउंड्री पर लचर फील्डिंग का नजारा दिखाया। दीपक ने कम से कम तीन बाउंड्री छोड़ीं। इससे कांटे की टक्कर पर आए मैच में लखनऊ के बल्लेबाजों का आत्मविश्वास बढ़ा और आखिरकार लखनऊ को जीत मिली।

Advertisement

पैरों के नीचे से निकल गई बॉल

19वें ओवर में जब क्रूशियल मोमेंट चल रहा था, तब दीपक ने बाउंड्री पर चौका छोड़ दिया। गेंद उनके पैरों के नीचे से निकल गई। इसी तरह वे 18वें ओवर की आखिरी बॉल को बाउंड्री पर कैच नहीं कर सके। इससे पहले 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने मिसफील्ड की और बॉल को बाउंड्री से जाने से नहीं रोक सके।

ये भी पढ़ें: ‘उसे देश के लिए खेलने से ज्यादा IPL में मजा आता है’, CSK स्टार के साथी का दावा

दीपक और जडेजा ने फेंके दो-दो ओवर 

इस मैच में दीपक चाहर और रवींद्र जडेजा ने दो-दो ओवर ही फेंके। दीपक किफायती साबित हुए। उन्होंने दो ओवर में 11 रन देकर 1 विकेट निकाला। वहीं जडेजा ने दो ओवर में 16 रन दिए। चाहर अब तक इस सीजन कमाल नहीं कर सके हैं। उन्होंने अब तक 6 मैचों में 5 विकेट चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें: CSK Vs LSG: मार्कस स्टोइनिस की तूफानी सेंचुरी ने रचा इतिहास, चेन्नई में आई रिकॉर्ड्स की आंधी 

ये भी पढ़ें: CSK vs LSG: मार्कस स्टोइनिस का तूफान, ये हैं CSK की हार के 3 गुनहगार 

ये भी पढ़ें: CSK vs LSG: शतक लगाकर रुतुराज गायकवाड़ ने रच दिया इतिहास, बने पहले कप्तान 

ये भी पढ़ें: क्या कैच है! KL Rahul ने चीते की तरह लगाई छलांग, एक हाथ से पकड़ लिया अद्भुत Catch, देखें वीडियो

Advertisement
Tags :
CSK vs LSGDeepak ChaharIPL 2024LSG vs CSK
Advertisement
Advertisement