whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 के बीच CSK को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ घातक खिलाड़ी

IPL 2024 CSK Player Back Home: चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 के बीच करारा झटका लगा है। चेन्नई के घातक खिलाड़ी टीम को छोड़ वापस घर लौट चुके हैं। इससे चेन्नई की मुश्किलें बढ़ने वाली है। सीएसके को अगला मुकाबला 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।
12:10 PM Apr 03, 2024 IST | Abhinav Raj
ipl 2024 के बीच csk को लगा बड़ा झटका  बाहर हुआ घातक खिलाड़ी
चेन्नई सुपर किंग्स।

IPL 2024 CSK Player Back Home: आईपीएल 2024 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स को करारा झटका लगा है। चेन्नई की टीम आईपीएल 2024 में अभी तक 3 मुकाबले खेल चुकी है, जिनमें से 2 मुकाबले अपने नाम करने में सफल रही है। इन दोनों ही मैचों में एक घातक खिलाड़ी का योगदान काफी महत्वपूर्ण रहा था, लेकिन अब यह खिलाड़ी बाहर हो गए हैं। घातक खिलाड़ी आईपीएल 2024 के बीच टीम छोड़कर अपने देश लौट गए हैं। इससे सीएसके की मुश्किलें काफी बढ़ सकती है। चेन्नई को अगला मुकाबला 5 अप्रैल को पैट कमिंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। लेकिन इस मैच से पहले ही चेन्नई के स्टार खिलाड़ी के बाहर होने की खबर ने चेन्नई के करोड़ों फैंस की टेंशन बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘रोहित शर्मा को फिर मिलेगी MI की कप्तानी’, पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

पर्पल कैप है खिलाड़ी के नाम

चेन्नई सुपर किंग्स के घातक गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले अपने घर बांग्लादेश लौट चुके हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मुस्तफिजुर चेन्नई और हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले अगले मुकाबले में टीम के हिस्सा नहीं होंगे। बताया जा रहा है कि खिलाड़ी आईसीसी टी20 विश्व कप के मद्देनजर यूएसए के वीजा के किसी काम से वापस बांग्लादेश लौटे हैं। ऐसे में वह एक से अधिक मुकाबले मिस कर सकते हैं। वह अगला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे, यह तो तय माना जा रहा है, लेकिन खबर यह आ रही है कि वह एक से अधिक मैच भी मिस कर सकते हैं। यह चेन्नई की टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है। मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल 2024 में अभी तक पर्पल कैप मुस्तफिजुर के पास ही है। उन्होंने 3 मैचों में कुल 7 विकेट लिए हैं। ऐसे में उनके बाहर जाने से हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की जीत की राह आसान नहीं होगी।

इस आईपीएल सीजन खिलाड़ी का प्रदर्शन

चेन्नई के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान इस आईपीएल सीजन कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं। रहमान ने आरसीबी के खिलाफ पहले मुकाबले में भी शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 29 रन देकर 4 विकेट झटके थे। इससे आरसीबी टीम की कमर टूट गई और चेन्नई ने मैच जीत लिया। इसके बाद सीएसके के दूसरे मुकाबले में भी मुस्तफिजुर ने 4 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट लिए थे। इसके बाद दिल्ली के खिलाफ भी मुस्तफिजुर विकेट से अछूता नहीं रहे और एक विकेट झटक लिया। इस तर 7 विकेट लेकर मुस्तफिजुर पर्पल कैप की रेस में पहले स्थान पर हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित-हार्दिक के बीच ड्रेसिंग रुम में क्या चल रहा, MI के खिलाड़ी ने बताई अंदर की बात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो