होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024 के बीच CSK को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ घातक खिलाड़ी

IPL 2024 CSK Player Back Home: चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 के बीच करारा झटका लगा है। चेन्नई के घातक खिलाड़ी टीम को छोड़ वापस घर लौट चुके हैं। इससे चेन्नई की मुश्किलें बढ़ने वाली है। सीएसके को अगला मुकाबला 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।
12:10 PM Apr 03, 2024 IST | Abhinav Raj
चेन्नई सुपर किंग्स।
Advertisement

IPL 2024 CSK Player Back Home: आईपीएल 2024 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स को करारा झटका लगा है। चेन्नई की टीम आईपीएल 2024 में अभी तक 3 मुकाबले खेल चुकी है, जिनमें से 2 मुकाबले अपने नाम करने में सफल रही है। इन दोनों ही मैचों में एक घातक खिलाड़ी का योगदान काफी महत्वपूर्ण रहा था, लेकिन अब यह खिलाड़ी बाहर हो गए हैं। घातक खिलाड़ी आईपीएल 2024 के बीच टीम छोड़कर अपने देश लौट गए हैं। इससे सीएसके की मुश्किलें काफी बढ़ सकती है। चेन्नई को अगला मुकाबला 5 अप्रैल को पैट कमिंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। लेकिन इस मैच से पहले ही चेन्नई के स्टार खिलाड़ी के बाहर होने की खबर ने चेन्नई के करोड़ों फैंस की टेंशन बढ़ा दी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘रोहित शर्मा को फिर मिलेगी MI की कप्तानी’, पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

पर्पल कैप है खिलाड़ी के नाम

चेन्नई सुपर किंग्स के घातक गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले अपने घर बांग्लादेश लौट चुके हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मुस्तफिजुर चेन्नई और हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले अगले मुकाबले में टीम के हिस्सा नहीं होंगे। बताया जा रहा है कि खिलाड़ी आईसीसी टी20 विश्व कप के मद्देनजर यूएसए के वीजा के किसी काम से वापस बांग्लादेश लौटे हैं। ऐसे में वह एक से अधिक मुकाबले मिस कर सकते हैं। वह अगला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे, यह तो तय माना जा रहा है, लेकिन खबर यह आ रही है कि वह एक से अधिक मैच भी मिस कर सकते हैं। यह चेन्नई की टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है। मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल 2024 में अभी तक पर्पल कैप मुस्तफिजुर के पास ही है। उन्होंने 3 मैचों में कुल 7 विकेट लिए हैं। ऐसे में उनके बाहर जाने से हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की जीत की राह आसान नहीं होगी।

Advertisement

इस आईपीएल सीजन खिलाड़ी का प्रदर्शन

चेन्नई के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान इस आईपीएल सीजन कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं। रहमान ने आरसीबी के खिलाफ पहले मुकाबले में भी शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 29 रन देकर 4 विकेट झटके थे। इससे आरसीबी टीम की कमर टूट गई और चेन्नई ने मैच जीत लिया। इसके बाद सीएसके के दूसरे मुकाबले में भी मुस्तफिजुर ने 4 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट लिए थे। इसके बाद दिल्ली के खिलाफ भी मुस्तफिजुर विकेट से अछूता नहीं रहे और एक विकेट झटक लिया। इस तर 7 विकेट लेकर मुस्तफिजुर पर्पल कैप की रेस में पहले स्थान पर हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित-हार्दिक के बीच ड्रेसिंग रुम में क्या चल रहा, MI के खिलाड़ी ने बताई अंदर की बात

Open in App
Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024MS Dhoni
Advertisement
Advertisement