होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024, SRH vs CSK: कैंसिल हो सकता है चेन्नई-हैदराबाद का मैच! आखिर किस बात का है डर

SRH vs CSK Match May Cancel: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के होने वाले मैच पर रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है। इससे करोड़ों फैंस के उम्मीदों पर पानी फिर सकता है। इससे बीसीसीआई की भी टेंशन बढ़ गई है। चलिए आपको बताते हैं क्यों रद्द हो सकता है आज का मैच।
10:13 AM Apr 05, 2024 IST | Abhinav Raj
चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद।
Advertisement

SRH vs CSK Match May Cancel: आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में आज यानी 5 अप्रैल शाम साढ़े सात बजे से होने वाला है। इस मैच से पहले एक खबर ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि यह मुकाबला कैंसिल हो सकता है। इससे करोड़ों फैंस जो इस मुकाबले के लिए कई दिनों से इंतजार कर रहे हैं, उन्हें करारा झटका लग सकता है। अगर यह मुकाबला कैंसिल होता है, फिर इसे कब कराया जाएगा, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है। चलिए आपको बताते हैं इस मुकाबले पर कैंसिल होने का खतरा क्यों मंडरा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- PBKS vs GT: पंजाब की जीत से 2 टीमों को लगा झटका, प्वाइंट्स टेबल की बदली सूरत

क्यों कैंसिल हो सकता है मुकाबला

बता दें कि राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में बिजली की काफी दिक्कत हो रही है। इस स्टेडियम पर 1.67 करोड़ का बिजली बिल बकाया है, जिसे अभी तक जमा नहीं किया गया है। इस कारण से बिजली कंपनी तेलंगाना स्टेट सदर्न पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ने गुरुवार को स्टेडियम की बत्ती भी गुल कर दी थी। बिजली कंपनी की ओर से बकाया शुल्क के भुगतान के लिए 20 फरवरी को एक नोटिस भी भेजा गया था। कंपनी की ओर से चेतावनी दी गई थी कि 15 दिनों के भीतर बकाया शुल्क जमा कराया जाए, लेकिन हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने मामले में कोई कदम नहीं उठाया, इस कारण से यह समस्या उत्पन्न हुई है। अब यह मामला इतना अधिक बढ़ गया है कि इस मैच के कैंसिल होने तक की बात हो रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- PBKS vs GT: पंजाब की जीत से 2 टीमों को लगा झटका, प्वाइंट्स टेबल की बदली सूरत

इससे पहले भी की गई है ऐसी कार्रवाई

हालांकि गुरुवार देर शाम जब दोनों टीमें प्रैक्टिस कर रही थी, इस दौरान रोशनी की दिक्कत नहीं हुई। ऐसे में उम्मीद है कि आज भी लाइट की दिक्कत नहीं होगी। लेकिन इस पर साफ-साफ कुछ नहीं कहा जा सकता है। एक अधिकारी ने इस मामले में बयान देते हुए कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि इस मुद्दे को सही तरीके से सुलझाने में सफल रहेंगे, ताकि चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में कोई बाधा उत्पन्न नहीं हो। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कई अहम मैचों से पहले कंपनी की ओर से इस तरह की कार्रवाई की गई है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इस घटना का अंजाम क्या होता है। क्या बिजली बिल का भुगतान नहीं करने के कारण कंपनी की ओर से मैच के दौरान बाधा डाली जाएगी, या फिर क्रिकेट बोर्ड समय रहते इस मसले को सुलझा लेंगे।

ये भी  पढ़ें:- SRH vs CSK Dream 11: इन 5 खिलाड़ियों को अपनी टीम में जरूर करें शामिल, होगा भारी मुनाफा

Open in App
Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024MS Dhonispecial-news
Advertisement
Advertisement