खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: मिलर को GT के कैंप में किया Kiss, शुभमन गिल को भी...; कौन है ये महिला?

IPL 2024 David Miller Kiss Shubman Gill Gujarat Titans: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहला मैच खेलेगी। इस मैच से पहले डेविड मिलर का एक महिला के साथ स्मूच और शुभमन गिल को गले लगाकर किस करने का वीडियो वायरल हो रहा है।
06:53 PM Mar 23, 2024 IST | Priyam Sinha
IPL 2024 David Miller Camilla Harris Kissing Shubman Gill Hug Kiss Viral Video
Advertisement

IPL 2024 David Miller Kiss Shubman Gill Gujarat Titans: आईपीएल 2024 का आगाज हो चुका है। टूर्नामेंट का आज दूसरा दिन है और खेल के साथ-साथ खेल के मैदान के बाहर की भी चर्चाएं होने लगी हैं। दरअसल गुजरात टाइटंस की टीम 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने उतरेगी। उस मैच से एक दिन पहले टीम के धाकड़ खिलाड़ी डेविड मिलर का एक महिला के साथ स्मूच (किस) का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं उस वीडियो में वो महिला गिल को भी हग करके गाल पर किस करती है। हर कोई जानना चाहता है आखिर कौन है वो महिला?

Advertisement

कौन है वायरल वीडियो में किस करने वाली महिला?

आपको बता दें कि इस वीडियो में नजर आने वाली महिला हैं डेविड मिलर की पत्नी कैमिला हैरिस (Camilla Harris)। हाल ही में 10 मार्च को मिलर और कैमिला ने शादी की थी। अब गुजरात टाइटंस के कैंप में भी कैमिला पहुंची जहां उनका मिलर को स्मूच करने और कप्तान शुभमन गिल को किस करने व हग करने का वीडियो वायरल हो रहा है।

GT कैंप में हुई रिंग सेरेमनी

यह वाकया उस मौके का है जब गुजरात टाइटंस के कैंप में मिलर और हैरिस को सम्मान दिया गया। खिलाड़ी की हाल ही में हुई शादी के बाद कैंप में दोनों की रिंग सेरेमनी ऑर्गनाइज करवाई गई। इसी दौरान का यह वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं और गिल की टांग भी खींच रहे हैं।

Advertisement

शुभमन गिल के कंधे पर होगी जिम्मेदारी

शुभमन गिल आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस की कमान  संभाल रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने अभी तक दो सीजन खेले हैं और दोनों बार फाइनल तक का सफर तय किया है। हालांकि, तब कप्तान हार्दिक पांड्या थे और मोहम्मद शमी भी टीम का हिस्सा थे। मगर अभी हार्दिक मुंबई के कप्तान हैं और शमी चोटिल होकर बाहर हैं। ऐसे में गिल के लिए काफी चुनौती होने वाली है। 24 मार्च को गुजरात अपना अभियान मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को पहले मैच में लगा बड़ा झटका, चोटिल होकर बाहर गए इशांत शर्मा

यह भी पढ़ें- IPL 2024: हार्दिक पांड्या के नए वीडियो ने जीता दिल, पुराने साथियों को बोला ‘Sorry’

Advertisement
Tags :
David Millergujarat titansIPLIPL 2024shubman gill
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement