चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

DC vs GT: गिरूंगा, पर छोडूंगा नहीं...ऋषभ पंत के छक्के से ज्यादा चौके के चर्चे, Acrobatic Batting ने भरा रोमांच

Rishabh Pant Mohit Sharma: ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की। इस दौरान उन्होंने एक से एक स्टाइलिश चौके छक्के लगाए।
11:07 PM Apr 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Rishabh Pant DC vs GT
Advertisement

Rishabh Pant Mohit Sharma: दिल्ली के मैदान पर बुधवार को ऋषभ पंत की सुनामी आई। दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले में ऋषभ पंत ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजों की बखिया उधेड़ डाली। यूं तो पंत ने अपनी विस्फोटक पारी में एक से एक छक्के जड़े, लेकिन आज उनके छक्के से ज्यादा एक चौके के चर्चे हो रहे हैं।

Advertisement

20वें ओवर की तीसरी गेंद पर जड़ा शानदार चौका

पंत ने ये चौका 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर जड़ा। मोहित शर्मा की लाइन-लेंथ बिगाड़ चुके पंत ने दूसरी गेंद पर छक्का जड़ दिया था। अब मोहित तीसरी गेंद डालने आए तो उन्होंने इसे ऑफ स्टंप से थोड़ा दूर रखने की कोशिश की, ताकि ये पंत की पहुंच से दूर रहे और वे बड़ा शॉट नहीं खेल पाएं, लेकिन उन्हें क्या पता था कि पंत आज तोड़ने के मूड में हैं।

जैसे ही गेंद पिच होकर ऑफ स्टंप से दूर जाने लगी, पंत ने पैर फैलाए और अपने बाएं पैर पर बैठकर एक हाथ से करारा चौका कूट डाला। डीप बैकवर्ड पॉइंट पर ये चौका देख हर कोई हैरान रह गया क्योंकि ऐसा पहले शायद ही कभी देखा गया हो। पंत जमीन पर गिरे, लेकिन एक्रोबेटिक अंदाज में की गई इस बल्लेबाजी ने करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को मुरीद बना लिया।

Advertisement

लास्ट ओवर में मोहित शर्मा को जमकर कूटा 

लास्ट ओवर में पंत ने मोहित शर्मा की जमकर सुताई की। इस चौके के बाद पंत ने ताबड़तोड़ अंदाज में बैक टू बैक 3 छक्के ठोके। मोहित इस ओवर में बेहद महंगे साबित हुए। पंत ने इस ओवर में 31 रन जड़े। ऋषभ पंत 43 गेंदों में 5 चौके-8 छक्के ठोक 204.65 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 88 रन ठोके। उनकी इस लाजवाब पारी ने दर्शकों की नस-नस में रोमांच भर दिया।

वर्ल्ड कप का टिकट पक्का 

ऋषभ पंत ने इस तूफानी पारी से वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी ठोक दी है। फैंस का कहना है कि पंत का वर्ल्ड कप टिकट पक्का माना जा सकता है। यदि टी-20 वर्ल्ड कप में पंत ने ऐसी बेखौफ बल्लेबाजी की तो विश्व कप भारत के हाथ आ सकता है।

Advertisement
Tags :
DC vs GTGT vs DCIPL 2024Rishabh Pant
Advertisement
Advertisement