खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

DC vs KKR: कोलकाता की लगातार तीसरी जीत, पंत की पारी नहीं आई काम

IPL 2024 DC vs KKR: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 16वां मुकाबला खेला गया। इस मैच को केकेआर ने जीत लिया है। केकेआर की ये लगातार तीसरी जीत है।
11:20 PM Apr 03, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 DC vs KKR
Advertisement

IPL 2024 DC vs KKR: आईपीएल 2024 में 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच को कोलकाता ने 106 रनों से जीत लिया है। इस सीजन में केकेआर की ये लगातार तीसरी जीत है। पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में केकेआर ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 272 रन बनाए थे। 273 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम 17.2 ओवर में 166 रनों पर ऑलआउट हो गई।

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 55 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान पंत ने 4 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए। पंत के अलावा स्टब्स ने 54 रनों की शानदार पारी खेली। स्टब्स ने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 4 छक्के लगाए। लेकिन ये दोनों बल्लेबाज अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

वरुण चक्रवर्ती और वैभव ने की शानदार गेंदबाज

कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से इस मैच में वरुण चक्रवर्ती और वैभव ने कमाल की गेंदबाजी की। वरुण ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। वहीं वैभव ने 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट झटके। इसके अलावा मिचेल स्टार्क ने 2 और नरेन-रसेल ने 1-1 विकेट हासिल किया।

Advertisement

केकेआर ने बनाए थे 272 रन

मैच में टॉस जीतकर केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 272 रन बनाए थे। केकेआर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सुनील नरेन ने 85 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी पारी में नरेन ने 7 चौके और 7 छक्के लगाए। इसके अलावा आंद्रे रसेल ने 41 और रिंकु सिंह ने 26 रनों की पारी खेली थी। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए एनरिक ने 3 और ईशांत शर्मा ने 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा खलील अहमद ने एक विकेट झटका था।

ये भी पढ़ें:- DC vs KKR: एक सीजन में दो बार टूटा RCB का रिकॉर्ड, SRH के बाद केकेआर ने रचा इतिहास

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सूर्यकुमार यादव की होने जा रही है एंट्री!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या की मनमानी ने मुंबई इंडियंस को डुबोया! प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराया

Advertisement
Tags :
DC vs KKRIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement