होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: दिल्ली की जीत से RCB फैंस खुश, सोशल मीडिया पर छाए मजेदार मीम्स

IPL 2024 DC vs LSG: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हराया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी फैंस काफी खुश दिख रहे हैं और मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।
08:50 AM May 15, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 dc vs lsg Delhi Capitals won rcb fans reaction social media
Advertisement

IPL 2024 DC vs LSG: आईपीएल 2024 में 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को दिल्ली ने 19 रनों से जीतकर आरसीबी को बड़ी राहत दी है। लखनऊ की हार के साथ अब आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के और ज्यादा चांस बढ़ गए हैं।

Advertisement

दिल्ली के हाथों लखनऊ को मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी फैंस काफी मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब मीम्स की बारिश हो रही है।

दिल्ली की जीत, आरसीबी फैंस खुश

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच जीतना बेहद जरूरी था। अगर लखनऊ इस मैच को जीत लेती तो वो प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी से ऊपर हो जाती और अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को और ज्यादा मजबूत कर लेती। अब आरसीबी और लखनऊ दोनों के 12-12 अंक है लेकिन आरसीबी का नेट रनरेट लखनऊ से कहीं बेहतर है। दिल्ली की एलएसजी पर जीत के बाद आरसीबी फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार मजेदार पोस्ट शेयर की जा रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: ‘सब कुछ आरसीबी के पक्ष में, बस 18 मई को..’ महामुकाबले को लेकर फैंस के रिएक्शन

दिल्ली की जीत में चमके ईशांत शर्मा

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 208 रन बनाए थे। दिल्ली की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक पोरेल ने सबसे ज्यादा 58 रनों की पारी खेली। इसके अलावा स्टब्स ने ताबड़तोड़ 57 रन ठोके।

वहीं 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 189 रन ही बना सकी। दिल्ली की तरफ से ईशांत शर्मा ने कमाल की गेंदबाजी की। ईशांत ने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे और दिल्ली की जीत में अहम भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: कौन हैं अरशद खान? मैच हारकर भी जीत लिया दिल

Open in App
Advertisement
Tags :
DC vs LSGIPL 2024
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो