whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: 'टॉस जीतकर गेंदबाजी करना गलत फैसला..' केएल राहुल पर भड़के मोहम्मद कैफ

IPL 2024 Mohammad Kaif On KL Rahul: दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली 19 रन से हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं। मोहम्मद कैफ ने राहुल के फैसलों की आलोचना की है।
02:59 PM May 15, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024   टॉस जीतकर गेंदबाजी करना गलत फैसला    केएल राहुल पर भड़के मोहम्मद कैफ
IPL 2024 dc vs lsg Mohammad Kaif reaction on kl rahul captaincy

IPL 2024 Mohammad Kaif On KL Rahul: आईपीएल 2024 में 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में एक बार फिर से लखनऊ की टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मिली हार के बाद भले ही अभी तक एलएसजी पूरी तरह से प्लेऑफ की रेस से बाहर नहीं हुई हो लेकिन आगे का रास्ता उनके लिए इतना आसान नहीं होने वाला है। वहीं केएल राहुल की कप्तानी और उनके फैसलों पर भी अब काफी सवाल उठ रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने केएल राहुल की कप्तानी पर सवाल खड़ा किया है।

'टॉस जीतकर बल्लेबाजी करना गलत'

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद दिल्ली के बल्लेबाजों ने लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 208 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: 18 मई को निर्णायक मुकाबला, अगर बारिश ने बिगाड़ा खेल… तो कौन करेगा क्वालीफाई

जिसके बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा कि राहुल का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला एकदम गलत था। विपक्षी टीम ने 200 से ज्यादा रन बनाए थे जो आसानी से बन सकते थे जिस तरह का ये सीजन रहा है लेकिन लखनऊ ने फ्लॉप शो दिखाया। कुछ देर तक एलएसजी मैच में थी जब अरशद खान ने तूफानी बल्लेबाजी की लेकिन ज्यादा देर तक एलएसजी की उम्मीद जीवित नहीं रह सकी। कैफ का कहना है कि राहुल ने इस मैच में बड़ी गलती की जिसका खामियाजा लखनऊ को हार के साथ चुकाना पड़ा है।

आगे कैफ ने कहा कि मैं आपको इस साल के आंकड़े दिखाता हूं, जहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीत दर्ज की है। फिर भी एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो समझ के परे था। आकाश चोपड़ा ने भी इस मैच में लखनऊ की पूरी टीम के खराब प्रदर्शन की आलोचना की। निकोलस पूरन और अरशद खान को छोड़कर किसी बल्लेबाज ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया।

ये भी पढ़ें:- DC अभी भी प्लेऑफ के लिए कर सकती है क्वालीफाई, SRH की इतनी बड़ी हार के लिए करनी होगी दुआ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो