खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

DC vs MI: दोहरा शतक जड़ने वाले खिलाड़ी ने दिल्ली के लिए किया डेब्यू, मुंबई की बढ़ेगी मुश्किलें

IPL 2024 MI vs DC: मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स में एक घातक खिलाड़ी की एंट्री हो चुकी है। यह भारतीय खिलाड़ी दोहरा शतक भी जड़ चुका है। खिलाड़ी की एंट्री से दिल्ली की बल्लेबाजी और अधिक मजबूत हो गई है। इससे मुंबई इंडियंस की टेंशन बढ़ गई है।
03:17 PM Apr 07, 2024 IST | Abhinav Raj
दिल्ली कैपिटल्स।
Advertisement

IPL 2024 MI vs DC: आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स एक घातक खिलाड़ी का टीम में डेब्यू कराया है। यह खिलाड़ी दोहरा शतक भी जड़ चुका है। इससे दिल्ली की टीम को बल्लेबाजी में काफी मजबूती मिलेगी। दिल्ली को आखिरी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली को शुरुआती 2 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था, इसके बाद तीसरे मुकाबले में जीत मिली, लेकिन चौथे मुकाबले में फिर से हार मिल गई। ऐसे में दिल्ली के लिए ये बदलाव काफी जरूरी था। चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ये घातक खिलाड़ी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- MI vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, सूर्यकुमार यादव की हुई एंट्री

भारतीय क्रिकेटर कुमार कुशाग्र ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ डेब्यू किया है। कुमार डोमेस्टिक क्रिकेट में झारखंड के लिए खेला करता है। आपको बता दें कि कुमार ने झारखंड के लिए खेलते हुए डोमेस्टिक क्रिकेट में एक दोहरा शतक भी जड़ा है। ऐसे में यह खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी वरदान बन सकता है। इस दोहरे शतक की खास बात है कि वह भारत के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट में 250 प्लस निजी स्कोर बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने थे। उन्होंने सिर्फ 17 साल की उम्र में यह कारनामा कर दिखाया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मिल गए हार के असली विलेन, विदेशी खिलाड़ियों ने डुबोई RCB की नैया! अकेले कोहली CGF पर भारी

दिल्ली ने कुशाग्र पर खेला था बड़ा दांव

आपको बता दें कि कुमार कुशाग्र को दिल्ली कैपिटल्स ने 7.2 करोड़ की भारी रकम देकर खरीदा था। खास बात है कि कुशाग्र अनकैप्ड प्लेयर हैं, फिर भी दिल्ली ने उनपर इतना बड़ा दांव खेला है। अब देखने वाली बात होगी कि खिलाड़ी पर दिल्ली ने जितना भरोसा जताया है, उस पर कुमार खड़े हो पाते हैं या फिर नहीं। कुशार का जन्म 23 अक्टूबर 2004 को झारखंड के बोकारो शहर में हुआ था। उनके पिता वाणिज्य सहायक पद से रिटायर हो चुके हैं, जबकि उनकी माता एक गृहनी है। खिलाड़ी ने बताया था कि उनके क्रिकेट खेलने के सपने को साकार करने में उनके पिता ने काफी साथ दिया था।

ये भी पढ़ें:- CSK vs KKR Playing 11: हार की हैट्रिक से बचना चाहेगी चेन्नई, प्लेइंग 11 में फिर करेगी बदलाव!

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024mumbai indians
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement