खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: इंग्लैंड के एक और खिलाड़ी ने आईपीएल से वापस लिया नाम, फ्रेंचाइजी को लगा डबल झटका

IPL 2024 England Pacer Pulls Out: इंग्लैंड के खिलाड़ियों का आईपीएल के आगामी सीजन से नाम वापस लेने की लाइन लगी हुई है। इस कड़ी में एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है। इस फ्रेंचाइजी को यह डबल झटका लगा है। इससे पहले इस टीम के एक और अंग्रेज खिलाड़ी ने अपना नाम वापस लिया था। इसकी जानकारी टीम के हेड कोच ने दी।
08:07 PM Mar 20, 2024 IST | Priyam Sinha
IPL 2024 England Pacer Pulls Out Name Lucknow Super Giants Double Blow
Advertisement

IPL 2024 England Pacer Withdraws: इंग्लैंड के खिलाड़ियों का आईपीएल से लगातार नाम वापस लेने का सिलसिला जारी है। इससे पहले पांच बड़े अंग्रेज खिलाड़ी अपना नाम पूरे सीजन से वापस ले चुके थे। वहीं बुधवार को एक और बड़े खिलाड़ी ने आईपीएल के आगामी सीजन से नाम वापस ले लिया है। यह खिलाड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा था लेकिन इससे पहले भी फ्रेंचाइजी से एक अंग्रेज खिलाड़ी मार्क वुड ने नाम वापस लिया था। अब फ्रेंचाइजी को डबल झटका लगा है।

Advertisement

कोच जस्टिन लैंगर ने दी जानकारी

लखनऊ सुपर जायंट्स के नए हेड कोच जस्टिन लैंगर ने इस बात की जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली आगामी आईपीएल सीजन के कुछ शुरुआती मुकाबले मिस करेंगे। इससे पहले मार्क वुड, हैरी ब्रूक, फिल साल्ट, जेसन रॉय जैसे बड़े खिलाड़ी भी अपना नाम वापस ले चुके हैं। कई सवाल उठे थे कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर कार्रवाई हो लेकिन अब फिर से एक नया नाम लिस्ट में जुड़ गया है।

डेविड विली के नाम वापस लेने का पर्सनल रीजन कोच लैंगर ने बताया है। उनके मुताबिक शुरुआती कुछ मैचों से ही वह बाहर हुए हैं। यानी बीच सीजन वह वापस लौट सकते हैं। आईपीएल 2024 के ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइज पर साइन किया था। इससे पहले मार्क वुड ने अपना नाम पूरे सीजन से वापस लिया था। उनकी जगह फ्रेंचाइजी ने शमार जोसेफ को साइन किया था।

Advertisement

क्या बोले हेड कोच?

कोच जस्टिन लैंगर ने इस पर अपडेट देते हुए कहा,'मार्क वुड ने पूरे टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है और डेविड विली भी अभी नहीं आ पाए हैं। इससे हम थोड़ा अनुभव की कमी से जूझ रहे हैं।' गौरतलब है कि विली ने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में सभी मैच खेले थे। वह लीग से लेकर फाइनल तक लगातार खेलते नजर आए थे। मगर अब आईपीएल से उन्होंने नाम वापस ले लिया है। वह कब लौटेंगे यह देखने वाली बात होगी।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: विराट-धोनी भी जो ना कर सके वह कारनामा करेंगे रोहित शर्मा, इस सीजन बनाएंगे छक्कों का महारिकॉर्ड

यह भी पढ़ें- IPL 2024: मुंबई इंडियंस के खेमे में नहीं हुई सुलह! कहां गायब हैं जसप्रीत बुमराह?

Advertisement
Tags :
David WilleyIPLIPL 2024Lucknow Super Giants
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement