चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mitchell Starc: 2 करोड़ बेस प्राइस, 24.75 करोड़ कीमत...जब गौतम गंभीर ऑक्शन में हुए ट्रोल

IPL 2024 Final KKR vs SRH: मिचेल स्टार्क ने बड़े मैच में अपना जलवा दिखा दिया है। गौतम गंभीर ने ऑक्शन में उन पर भरोसा जताया था। इसके बाद उन्होंने स्टार्क के फेल होने के बावजूद उनका समर्थन किया।
09:13 PM May 26, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Mitchell Starc KKR vs SRH IPL 2024
Advertisement

IPL 2024 Final KKR vs SRH: मिचेल स्टार्क...ऑस्ट्रेलिया के इस स्टार खिलाड़ी ने एक बार फिर बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा साबित कर दी है। स्टार्क ने रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल में ऐसी तूफानी गेंदबाजी की कि सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज चारों खाने चित हो गए। स्टार्क ने पहले ही ओवर से घातक गेंदबाजी की। पहले ओवर में उन्होंने सनराइजर्स के ओपनर अभिषेक शर्मा की गिल्लियां बिखेर डालीं। इसके बाद स्टार्क ने 5वें ओवर में 9 रन बनाकर संघर्ष कर रहे राहुल त्रिपाठी को भी पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। स्टार्क ने पहले 3 ओवर में महज 14 रन दिए और 2 बड़े विकेट चटकाए।

Advertisement

गौतम गंभीर को करना पड़ा आलोचना का सामना

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी को ऑक्शन में 24.75 करोड़ में खरीदने पर मेंटर गौतम गंभीर को आलोचना का सामना करना पड़ा। ये ट्रोल्स तब और बढ़ गए जब स्टार्क लीग के मुकाबलों में लगातार फेल होने लगे, लेकिन अब उन्होंने बड़े मैचों में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर चौंका दिया है।

गंभीर का वीडियो वायरल

स्टार्क के क्वालीफायर-1 और फाइनल में शानदार प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो आईपीएल नीलामी का है, जिसमें उन्होंने मिचेल स्टार्क का 24.75 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत देकर खरीदा था। गंभीर के इस फैसले ने दूसरी फ्रेंचाइजी को भी चौंका दिया। उस वक्त नीता अंबानी और दूसरी फ्रेंचाइजी के मालिक इस फैसले पर मुस्कुराते हुए नजर आए थे। स्टार्क को इतनी बड़ी कीमत देने पर गंभीर के फैसले की कड़ी आलोचना हुई, लेकिन अब स्टार्क ने अपनी कीमत अदा कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है।

Advertisement

गंभीर ने हमेशा जताया भरोसा 

गंभीर ने हमेशा से ही मिचेल स्टार्क पर भरोसा जताया। जब लीग के मुकाबलों में स्टार्क लगातार फेल हो रहे थे, तब गंभीर उनके पीछे खड़े रहे। उन्होंने कहा कि क्रिकेट में कभी-कभी ऐसा होता है, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि स्टार्क विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। उन्होंने स्टार्क को खराब गेंदबाज कहने पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने खराब आंकड़े के बावजूद स्टार्क की हमेशा प्रशंसा की।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट कोहली ने रचा इतिहास, आईपीएल में यह कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने

विश्व कप से पहले बढ़ी टीमों की टेंशन

मिचेल स्टार्क के शानदार प्रदर्शन ने वर्ल्ड कप से पहले टीमों की टेंशन बढ़ा दी है। ऑस्ट्रेलिया के इस घातक गेंदबाज की शानदार गेंदबाजी से टीमें खौफ में हैं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम को ग्रुप-बी में रखा गया है। जिसमें इंग्लैंड, नामीबिया, ओमान और स्कॉटलैंड शामिल हैं। देखना होगा कि स्टार्क विश्व कप में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट-नरेन ओपनर तो संजू विकेटकीपर, दिग्गज क्रिकेटर ने चुनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट

Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs SRHMitchell StarcSRH vs KKR
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement