खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKR के मैच विनर खिलाड़ी ने दिया रिटायरमेंट का संकेत, जीत के बाद दिया बड़ा बयान

IPL 2024 Final: केकेआर ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी जीत ली है। इसको लेकर कोलकाता के करोड़ों फैंस उत्साह मना रहे हैं। लेकिन केकेआर की जीत के बाद एक दिग्गज खिलाड़ी ने ऐसा बयान दे दिया है, जिससे वही फैंस टेंशन में भी आ गए हैं। केकेआर के स्टार खिलाड़ी ने संन्यास की ओर इशारा कर दिया है।
09:20 AM May 27, 2024 IST | Abhinav Raj
केकेआर।
Advertisement

IPL 2024 Final: कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा मात देकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। गौतम गंभीर की निगरानी में यह केकेआर के लिए दूसरी ट्रॉफी है। कोलकाता ने पहले तो आईपीएल 2012 और आईपीएल 2014 में गौतम गंभीर की ही कप्तानी में ट्रॉफी जीती थी, अब कोलकाता ने गौतम गंभीर की मेंटरशिप में आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। केकेआर की इस जीत के साथ ही कोलकाता के दिग्गज खिलाड़ी ने संन्यास को लेकर बड़ा इशारा कर दिया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- इन 5 भारतीय खिलाड़ियों का IPL में बजा डंका, जल्द हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री

फाइनल में शानदार रहा खिलाड़ी का प्रदर्शन

कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत में तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का बड़ा योगदान रहा था। आईपीएल 2024 के फाइनल में स्टार्क ने 3 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 2 विकेट झटके थे। आईपीएल 2024 के आगाज के बाद भले ही स्टार्क पर सवाल उठाए जा रहे थे, लेकिन टूर्नामेंट का अंत खिलाड़ी के लिए काफी शानदार घटा है। मिचेल स्टार्क ने केकेआर की जीत के बाद बड़ा बयान दे दिया है। स्टार्क ने संन्यास की ओर इशारा कर दिया है, इससे ना सिर्फ केकेआर के फैंस बल्कि ऑस्ट्रेलिया के भी करोड़ों फैंस टेंशन में आ गए हैं। फैंस के मन में स्टार्क के बयान के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे हैं।


ये भी पढ़ें:- अंबाती रायडू ने विराट के खिलाफ फिर उगली आग, ऑरेंज कैप जीतने पर मारा ताना

Advertisement

'मैं अपने करियर के अंत के करीब हूं'

मिचेल स्टार्क ने आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर की जीत के बाद कहा कि मैं अपने करियर के अंत के करीब हूं। मैं एक फॉर्मेट से जल्द ही संन्यास ले सकता हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने आईपीएल खेलकर काफी आनंद लिया है। अगर मुझे फिर से कोलकाता रिटेन करेगी, तो मुझे काफी खुशी होगी। मैं फिर से कोलकाता के लिए ही खेलना चाहता हूं। स्टार्क ने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि उन्होंने यह भी बता दिया है कि वह केकेआर के साथ खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं। बता दें कि स्टार्क ने इस आईपीएल सीजन कुल 14 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 26.12 की एवरेज से 17 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट प्रदर्शन 33 रन देकर 4 विकेट लेने का है।

Advertisement
Tags :
IPL 2024kolkata knight ridersMitchell Starc
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement