चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: KKR का कमाल, इस दिग्गज का दिमाग..हर्षित राणा ने बताया टीम का माहौल

IPL 2024 : कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन कर रही है। फिलहाल केकेआर प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है। टीम की सफलता के पीछे अब तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने इस दिग्गज को बताया है।
02:13 PM May 06, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 gautam gambhir kolkata knight riders harshit rana reaction lsg vs kkr
Advertisement

IPL 2024 : आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम कमाल की फॉर्म में दिखाई दे रही है। पिछले 2 सीजन केकेआर के लिए कुछ खास नहीं रहे थे इस सीजन केकेआर ने कमाल का खेल दिखाया है। बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ खेले गए मैच में केकेआर ने 98 रनों से जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ केकेआर की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। मैच के बाद टीम के स्टार तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने बताया कि कैसे टीम को कामयाब करने के लिए मेंटोर गौतम गंभीर दिमाग लगाते हैं।

Advertisement

केकेआर की जीत के पीछे गंभीर का दिमाग

2 साल तक गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर थे लेकिन आईपीएल 2024 से पहले गंभीर की केकेआर में वापसी हुई और आते ही गंभीर ने केकेआर के ड्रेसिंग रूम का माहौल ही बदल दिया। गौतम गंभीर लगातार टीम के खिलाड़ियों से बातचीत करते रहते हैं और समझाते हैं। लखनऊ के खिलाफ मैच जीतने के बाद केकेआर के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने बताया कि जिस तरह का खेल गौतम गंभीर हमसे चाहते है अभी तक पूरे सीजन हमारा ध्यान उसी पर रहा है। उनको काफी अनुभव है और वो जानते हैं कि खेल को कैसे अपनी तरफ मोड़ना है। सभी खिलाड़ियों की वे काफी मदद करते हैं।

आईपीएल 2024 में केकेआर का प्रदर्शन

केकेआर ने अभी तक आईपीएल 2024 में 11 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से श्रेयस अय्यर की टीम ने 8 में जीत और 3 मैचों में हार का सामना किया है। फिलहाल केकेआर की टीम 16 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है। यहां से केकेआर प्लेऑफ में पहुंचने से महज एक कमद दूर है। बल्लेबाजी में केकेआर के लिए फिल सॉल्ट और सुनील नरेन की सलामी जोड़ी कमाल का प्रदर्शन कर रही है।

Advertisement

इन दोनों बल्लेबाजों की जोड़ी टीम को हर मैच में काफी तेज शुरुआत दिलाती है। केकेआर की तरफ से अभी तक इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी सुनील नरेन ही है। जिन्होंने अभी तक 11 मैचों में 461 रन बनाए हैं। इसके अलावा बात अगर फिल सॉल्ट की करे तो सॉल्ट अभी तक 429 रन बना चुके हैं। ये दोनों खिलाड़ी इस सीजन 1-1 शतक भी लगा चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 का नया ‘सिक्सर किंग’, ट्रेविस हेड और शिवम दुबे से है काफी आगे

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘धोनी को खिलाने से अच्छा है एक तेज गेंदबाज शामिल करो..’ ‘माही’ पर भड़के हरभजन सिंह

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘दबाव नहीं झेल सके..’ KKR से मिली हार का केएल राहुल ने किसे ठहराया दोषी

Advertisement
Tags :
Gautam GambhirIPL 2024
Advertisement
Advertisement