होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

GT vs PBKS Dream 11: करना चाहते है तगड़ी कमाई, तो इन खिलाड़ियों को करें शामिल

IPL 2024 GT vs PBKS Dream 11: आईपीएल 2024 के 17वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स की टीम आमने-सामने होगी। इस मैच की ड्रीम इलेवन टीम में आप इन खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं।
06:10 AM Apr 04, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 GT vs PBKS dream 11 team prediction shikhar dhawan rashid khan mohit sharma
Advertisement

IPL 2024 GT vs PBKS Dream 11: आईपीएल 2024 में 17वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां एक तरफ गुजरात अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है तो वहीं पंजाब किंग्स को अपने पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। पंजाब ने इस सीजन अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें से शिखर धवन की टीम को महज एक ही मैच में जीत हासिल हुई है।

Advertisement

जबकि गुजरात ने तीन में से दो मैचों में जीत हासिल की है। पंजाब अब इस सीजन की अपनी दूसरी जीत खोज रही है। वहीं अगर इस मैच के लिए आप भी अपनी ड्रीम इलेवन टीम बनाकर पैसा कमाना चाहते है तो हम उन खिलाड़ियों के बारे में आपको बताने वाले हैं जो तगड़ा मुनाफा दे सकते हैं।

बल्लेबाज

पंजाब किंग्स की तरफ से आप शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। ये दोनों ही खिलाड़ी फिलहाल कमाल की फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। पिछले मैच में दोनों ही खिलाड़ियों ने कमाल की पारियां खेली थी। इसके अलावा गुजरात टाइटंस की तरफ से आप शुभमन गिल, साई सुदर्शन और डेविड मिलर को अपनी ड्रीम इलेवन टीम में शामिल कर सकते हैं।

गेंदबाज और ऑलराउंडर्स

पंजाब की तरफ से आप गेंदबाज के रूप में अर्शदीप सिंह और हरप्रीत बरार को ले सकते हैं। इसके अलावा गुजरात की तरफ से मोहित शर्मा और राशिद खान को चुन सकते हैं। वहीं बात अगर ऑलराउंडर्स की करे तो आप सैम करन को अपनी ड्रीम इलेवन में शामिल कर सकते हैं।

Advertisement

कप्तान, उपकप्तान और विकेटकीपर

अपनी ड्रीम इलेवन टीम का कप्तान आप शिखर धवन और उपकप्तान राशिद खान को चुन सकते हैं। इसके अलावा बात अगर विकेटकीपर की करे तो आप जितेश शर्मा और ऋद्धिमान साहा को ले सकते हैं।

GT vs PBKS मैच के लिए ड्रीम इलेवन टीम

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, जॉनी बेयरस्टो, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, जितेश शर्मा, ऋद्धिमान साहा, मोहित शर्मा, राशिद खान (उपकप्तान), अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सूर्यकुमार यादव की होने जा रही है एंट्री!

ये भी पढ़ें:- DC vs KKR: मैच की पहली ही गेंद पर अंपायर ने कर दी बड़ी गलती, पंत ने भी कर दिया मिस

Open in App
Advertisement
Tags :
GT vs PBKSIPL 2024
Advertisement
Advertisement