चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'पिच से कोई लेना-देना नहीं...', करारी हार के बाद शुभमन गिल ने लिया इन दो खिलाड़ियों का नाम

IPL 2024 GT vs DC: गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल कप्तानी को लेकर आलोचकों के निशाने पर हैं। उन्हें कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। कैपिटल्स ने टाइटंस को 67 गेंद रहते 6 विकेट से करारी हार थमाई।
11:08 PM Apr 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Shubman Gill
Advertisement

IPL 2024 GT vs DC: पिछले दो सीजन से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटंस की हालत इस सीजन खराब होती जा रही है। बुधवार को आईपीएल 2024 के 32वें मुकाबले में टाइटंस को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टाइटंस की बल्लेबाजी बेहद खराब रही। पूरी टीम 89 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके बाद शुभमन गिल की कप्तानी पर कई सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने मैच के बाद इस खराब बल्लेबाजी पर टीम के खिलाड़ियों को आड़े हाथों लिया। गिल ने खराब बल्लेबाजी के लिए अपने अलावा दो और खिलाड़ियों को कसूरवार ठहराया।

Advertisement

हमारे आउट होने से पिच का कोई लेना-देना नहीं 

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने मैच के बाद प्रजेंटेशन के दौरान कहा- हमारी बल्लेबाजी बेहद औसत थी। हालांकि विकेट बेहतर था, लेकिन अगर आप हमारे आउट होने के तरीके को देखें तो इसका पिच से कोई लेना-देना नहीं था। जिस तरह से मैं, ऋद्धिमान साहा और साई सुदर्शन आउट हुए, ये खराब शॉट चयन थे।

आने वाले मैचों में करेंगे बेहतर प्रदर्शन

उन्होंने आगे कहा जब विपक्षी टीम 89 रन का पीछा कर रही हो, जब तक आपका गेंदबाज डबल हैट्रिक नहीं लेता, विपक्षी टीम हमेशा खेल में बनी रहेगी। आप इस तरह जीत नहीं सकते। हालांकि जीटी के कप्तान ने आने वाले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि अब तक सीजन का आधा हिस्सा ही हुआ है और हम पहले ही 3 गेम जीत चुके हैं। उम्मीद है कि हम पिछले कुछ साल की तरह दूसरे हाफ में सात में से 5-6 मैच और जीतेंगे।

Advertisement

पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर पहुंची गुजरात टाइटंस 

इस हार के बाद गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर पहुंच गई है। सात में से चार मुकाबले हारने के बाद गिल की टीम के पास 6 अंक और -1.303 की नेट रन रेट है। अब उसके लिए प्लेऑफ में क्वालिफाई करना काफी मुश्किल काम हो गया है। हालांकि गिल को उम्मीद है कि वे अगले कम से कम 5 मैच जीतेंगे। देखना होगा कि गुजरात टाइटंस का इस सीजन क्या हश्र होता है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: गुजरात टाइटंस के लिए मुश्किल हुई प्लेऑफ की राह, जानें अब कैसे करेगी क्वालिफाई

Advertisement
Tags :
DC vs GTGT vs DCIPL 2024shubman gill
Advertisement
Advertisement