खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, अब एक और स्टार हो सकता है बाहर!

IPL 2024: आईपीएल 2024 को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखा जा रहा है। उत्साह तो गुजरात के फैंस में भी देखा जा रहा था, लेकिन इस कड़ी में गुजरात को बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी चोटिल होकर पूरी लीग से बाहर हो गए हैं। इससे करोड़ों फैंस के चेहरे पर मायूसी छा गई है।
12:38 PM Mar 08, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल 2024 में भाग्य गुजरात टाइटंस के पक्ष में नहीं दिख रहा है। इस सीजन से पहले इस टीम के कई बड़े खिलाड़ी एक के बाद एक करके बाहर होते जा रहे हैं। टीम के पूर्व कप्तान हार्दिक पांड्या पहले ही फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ चुके हैं। इससे इस टीम के करोड़ों फैंस को करारा झटका लगा था, इसके बाद खबर आई की मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। राशिद खान भी लंबे समय से चोटिल हैं। अब इस टीम को एक और झटका लगा है। गुजरात टाइटंस का एक और स्टार टूर्नामेंट के कई मुकाबले मिस कर सकते हैं। नीचे पढ़ें कौन है ये स्टार खिलाड़ी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: रोहित शर्मा के बाद शुभमन गिल ने ठोका शतक, पिता के रिएक्शन ने लूटी महफिल

स्टार खिलाड़ी क्यों होगा बाहर

गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला 25 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। इस मैच का वैसे भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस मैच में गुजरात के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड नहीं खेल सकते हैं। खिलाड़ी ने खुद इसका कारण भी बताया है। दरअसल वेड ऑस्ट्रेलिया के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने पर अधिक ध्यान दे रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के डोमेस्टिक क्रिकेट का फाइनल मुकाबला 21 मार्च से 25 मार्च के बीच खेला जाएगा। ऐसे में गुजरात का पहला मुकाबला और ऑस्ट्रेलिया के डोमेस्टिक क्रिकेट के फाइनल मुकाबले आपस में क्लैश हो रहे हैं। इसी कारण से खिलाड़ी ने खुद फ्रेंचाइजी से इसकी मांग की है कि उन्हें शुरुआती 2 मुकाबले के लिए राहत दी जाए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: रोहित शर्मा का 48वां शतक, जो रूट और एबी डिविलियर्स से निकले आगे

कब लौटेगा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

बता दें कि गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 का दूसरा मुकाबला 27 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने वाला है। लेकिन मैथ्यू इस मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे। 25 मार्च तक फाइनल खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया से भारत आकर 27 मार्च को चेन्नई के खिलाफ खेलना आसान नहीं होगा, इस कारण से वह दूसरे मुकाबले से भी बाहर रह सकते हैं। मैथ्यू वेड तीसरे मुकाबले से खेलते दिखेंगे। गुजरात टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला 31 मार्च को हैदराबाद के खिलाफ होना है। उम्मीद है कि मैथ्यू इस मैच में अपनी फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG 5th Test Live: धर्मशाला टेस्ट में भारत का दबदबा, रोहित और गिल दोनों ने जड़े शतक

22 मार्च से आईपीएल का आगाज

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। लीग का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। पिछले आईपीएल सीजन की विनिंग टीम चेन्नई और पहली ट्रॉफी अपने नाम करने के इंतजार में खेल रही आरसीबी की टीम के बीच यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने वाला है। इस मैच के दौरान स्टेडियम में भी दर्शकों का सैलाब दिखने वाला है। दोनों ही टीमों की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। ऐसे में फैंस भी इस महामुकाबले को देखने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं।

Advertisement
Tags :
gujarat titansIND vs ENGIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement