होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

GT vs MI: मैच से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहीं कप्तानी की तरफ तो नहीं था इशारा

IPL 2024 GT vs MI: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच अहमदाबाद में मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।
04:30 PM Mar 24, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 gujarat titans vs mumbai indians rohit sharma reaction Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 GT vs MI: आईपीएल 2024 में रविवार 24 मार्च को दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेड़ियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बना दिया था। जिसके बाद अब इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा भी अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते हुए दिखाई देंगे।

Advertisement

मैच से पहले रोहित का बयान

अहमदाबाद के मैदान पर प्रैक्टिस करने के बाद रोहित शर्मा ने बताया कि मेरे लिए तैयारी हमेशा महत्वपूर्ण रही है और इससे मुझे किसी भी खेल से पहले काफी आत्मविश्वास मिलता है। मैं खेल से पहले बहुत सी चीजें करता हूं। मैंने अब लगभग सब कुछ कर लिया है...बस यहां-वहां कुछ चीजें हैं।" नए खिलाड़ियों को लेकर रोहित ने बताया कि नीलामी में बहुत सारे खिलाड़ी शामिल हुए, नए चेहरे, युवा खिलाड़ी, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद है कि वे शुरुआत से ही अपनी छाप छोड़ सकते हैं।

मुंबई इंडियंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। हार्दिक पांड्या के सामने उनकी पुरानी टीम होगी, जिसको हार्दिक ने अपनी कप्तानी में पहले ही सीजन आईपीएल का चैंपियन बनाया था। वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा 11 साल में गैर-कप्तान के रूप में फ्रेंचाइजी के लिए अपना पहला मैच खेलने के लिए तैयार है। रोहित शर्मा ने बतौर कप्तानी मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल का चैंपियन बनाया है।

Advertisement

हार्दिक को कप्तान बनाने के बाद छिड़ी थी नई बहस

रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान बनाने के बाद मुंबई इंडियंस को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी बहस भी छिड़ी। कुछ फैंस अभी तक मुंबई इंडियंस के इस फैंसले से नाखुश हैं। लेकिन अब ये विवाद काफी हद तक खत्म हो चुका। मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान रोहित और हार्दिक को गले मिलते हुए देखा गया था।

ये भी पढ़ें;- RCB vs PBKS: जोसेफ की जगह इस खिलाड़ी की हो सकती एंट्री, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

ये भी पढ़ें:- RR vs LSG: राजस्थान ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, इन 4 विदेशी खिलाड़ियों का दिखेगा जलवा, देखें प्लेइंग 11

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: सबसे महंगा खिलाड़ी पड़ा महंगा! ऑक्शन में KKR से हो गई थी बड़ी भूल?

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024Rohit Shamra
Advertisement
Advertisement