चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: पहले हार, फिर BCCI की मार; हार्दिक पांड्या पर मंडराया बैन का खतरा

IPL 2024 Hardik Pandya Fined: मुंबई इंडियंस को अपने 10वें मुकाबले में लखनऊ के हाथों हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर बीसीसीआई ने जुर्माना ठोका है। अब पांड्या पर बैन होने का खतरा भी मंडराने लगा है।
08:39 AM May 01, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 hardik pandya fined Slow over rate mumbai indians
Advertisement

IPL 2024 Hardik Pandya Fined: आईपीएल 2024 में 48वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच को लखनऊ ने 4 विकेट से अपने नाम किया। इस मैच में मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। टीम पर अब प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है। वहीं मैच हारने के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को बीसीसीआई द्वारा सजा मिली है। जिसके बाद अब पांड्या पर एक मैच में बैन होने का खतरा मंडराने लगा है।

Advertisement

BCCI ने हार्दिक पर ठोका जुर्माना

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 144 रन ही बना सकी थी। जिसके बाद लखनऊ ने इस आसान से लक्ष्य को 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। वहीं इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया। जिसके बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या पर बीसीसीआई ने 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। इससे पहले एक बार और मुंबई की टीम को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया था। अब हार्दिक पर ये दूसरी बार जुर्माना लगा है। वहीं अगर तीसरी बार फिर से मुंबई दोषी पाई जाती है तो फिर कप्तान हार्दिक पांड्या पर एक मैच का बैन लग सकता है।

टीम के बाकी खिलाड़ियों पर भी लगा जुर्माना

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को स्लो ओवर रेट का दोषी पाए जाने के बाद सिर्फ हार्दिक पांड्या पर ही नहीं बल्कि पूरी टीम के खिलाड़ियों को सजा मिली है। हार्दिक के अलावा टीम के बाकी खिलाड़ियों पर मैच फीस का 25-25 फीसदी जुर्माना लगाया गया है।

Advertisement

मुंबई को मिली 7वीं हार

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। जिसके बाद टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं। अभी तक इस सीजन मुंबई की टीन 10 मैच खेल चुकी है, जिसमें टीम को 7 में हार और 3 मैचों में जीत मिली है। अब मुंबई के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना काफी कठिन होने वाला है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया टीम का हुआ ऐलान, पैट कमिंस नहीं इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

ये भी पढ़ें:- MI vs LSG: लखनऊ की जीत से साफ हुई प्लेऑफ, अब इन 5 टीमों में लगी रेस, मुंबई समेत इन 5 की बढ़ीं मुश्किलें

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने बताई हार की वजह, फैंस ने फिर निकाली भड़ास

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024mumbai indians
Advertisement
Advertisement