चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में उतरा पाकिस्तानी दिग्गज, फैंस से की रिक्वेस्ट

IPL 2024 Hardik Pandya: आईपीएल 2024 में इस बार मुंबई इंडियंस की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में हैं। जबसे पांड्या मुंबई के कप्तान बने उनको लगातार ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पांड्या का सपोर्ट किया है।
07:30 AM Apr 25, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 hardik pandya
Advertisement

IPL 2024 Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 के शुरुआत से ही काफी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। जबसे रोहित शर्मा को हटाकर पांड्या को टीम का नया कप्तान बनाया गया है, तबसे आए दिन हार्दिक को सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। जिसके बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने हार्दिक पांड्या का सपोर्ट किया गया है और फैंस से रिक्वेस्ट भी की है।

Advertisement

हार्दिक को मिला वसीम अकरम का साथ

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को फैंस के गुस्से का काफी ज्यादा सामना करना पड़ रहा है। आईपीएल 2024 में अभी तक जितने भी मुंबई ने मैच खेले हैं हर मैच में दर्शकों ने हार्दिक को ट्रोल करने की कोशिश की है। काफी हद तक इसका असर हार्दिक के प्रदर्शन पर भी देखने को मिल रहा है।

वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने हार्दिक का सपोर्ट करते हुए कहा कि मेरा मानना है कि फैंस को अब थोड़ा शांत रहने की जरूरत है। आखिर में हार्दिक पांड्या आपका खिलाड़ी है। वह एमआई के लिए खेलता है और वह वही है जो आपको जीत दिला सकता है। आप थोड़ी आलोचना कर सकते हैं, लेकिन अब आगे बढ़ें।

Advertisement

वसीम ने रोहित पर कही बड़ी बात

इसके अलावा वसीम अकरम ने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि आईपीएल 2024 के बाद विश्व कप होने वाला है, ऐसे में इस सीजन और रोहित को मुंबई इंडियंस का कप्तान बने रहना चाहिए था। लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में ऐसी चीजे होती रहती है। जैसे चेन्नई ने लंबे समय तक कप्तान नहीं बदला था और अब उनको नया कप्तान मिला है, शायद मुंबई ने भी ऐसा किया है पर ये उनका निजी फैसला है। लेकिन हार्दिक को आप अगले साल मुंबई का कप्तान बना सकते थे।

ये भी पढ़ें:- SRH vs RCB Preview: हैदराबाद का खेल खराब कर सकती बेंगलुरु, जानें प्लेइंग 11 समेत अन्य जानकारी

ये भी पढ़ें:- DC vs GT: ट्रिस्टन स्टब्स ने दिल्ली को जिताया? गुजरात के जबड़े से खींच लिए 5 रन

ये भी पढ़ें:- DC vs GT: रसिक सलाम डार ने किया कमाल, ये हैं गुजरात की हार के 3 जिम्मेदार

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024
Advertisement
Advertisement