चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'अगर ये शतक विराट कोहली ने बनाया होता...', बटलर के शतक पर हरभजन सिंह ने कही बड़ी बात

Harbhajan Singh Jos Buttler Century: हरभजन सिंह ने जोस बटलर की सेंचुरी पर बड़ी बात कही है। उन्होंने विराट कोहली और एमएस धोनी का उदाहरण दिया। जानिए भज्जी ने क्या कहा है।
06:31 PM Apr 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
हरभजन सिंह ने जोस बटलर की सेंचुरी पर दिया बयान।
Advertisement

Harbhajan Singh Jos Buttler Century: राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर ने एक बार फिर वो कारनामा कर दिखाया है, जिसका सपना हर क्रिकेटर देखता है। केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बटलर ने ताबड़तोड़ शतक जड़ अपनी टीम को आखिरी बॉल पर जीत दिलाई। हारी बाजी को जीतकर बाजीगर बने बटलर ने इम्पेक्ट प्लेयर के तौर पर 60 गेंदों में 9 चौके-6 छक्के ठोक नाबाद 107 रन जड़े। उनकी इस धमाकेदार पारी की क्रिकेट के गलियारों में चर्चा हो रही है। बटलर की इस शानदार पारी पर दिग्गज गेंदबाज और कमेंटेटर हरभजन सिंह ने बड़ी बात कही है।

Advertisement

बटलर को भी उसी तरह का सम्मान मिलना चाहिए

हरभजन सिंह ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी का उदाहरण देते हुए कहा कि बटलर को भी भारत में उसी तरह का सम्मान मिलना चाहिए। भज्जी ने कहा- अगर विराट कोहली ने ये सेंचुरी लगाई होती तो हम इसे दो महीनों तक सेलिब्रेट करते। जैसे कि हम धोनी के तीन छक्कों की बात करते हैं। हमें इस शतक का भी उसी तरह जश्न मनाना चाहिए जैसे हम अपने खिलाड़ियों का मनाते हैं। भज्जी ने आगे कहा कि बटलर दिग्गजों में से एक हैं। इसलिए उनका भी उसी तरह से सम्मान किया जाना चाहिए।

आगे भी कर सकते हैं कमाल

हरभजन ने आगे बटलर की तारीफ में कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा कि वह एक विशेष और अलग स्तर के खिलाड़ी हैं। यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने ऐसा कारनामा किया है। हम आगे भी इस अविश्वसनीय खिलाड़ी को ऐसा कारनामा करते हुए देख सकते हैं। हालांकि हम उनके बारे में बहुत ज्यादा बात नहीं करते हैं क्योंकि वह भारतीय खिलाड़ी नहीं हैं।

Advertisement

इतिहास रच रहे हैं बटलर

आईपीएल में यह बटलर का सातवां शतक था। वह अब आईपीएल में विराट कोहली के 8वें शतक की बराबरी करने से एक शतक दूर हैं। बटलर ने अपने तूफानी शतक से क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ा। जिनके नाम आईपीएल में 6 शतक दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: रिंकू सिंह की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट, खिलाड़ी ने खुद बताया कब करेंगे वापसी

Advertisement
Tags :
Harbhajan SinghIPL 2024jos buttlervirat kohli
Advertisement
Advertisement