खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: दोस्ती-यारी वाला दिया था कैप्शन, अय्यर को टैग कर ट्रोल हुए ईशान किशन

IPL 2024 Ishan Kishan Troll: आईपीएल 2024 को लेकर ड्रीम इलेवन के नए प्रोमो को ईशान किशन ने श्रेयस अय्यर को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद ईशान को ट्रोल किया जाने लगा।
12:12 PM Mar 16, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Ishan Kishan Troll after tag shreyas iyer Abse dosti yaari sab tournament ke baad
Advertisement

IPL 2024 Ishan Kishan Troll: आईपीएल 2024 शुरू होने में अब एक सप्ताह से भी कम का समय बचा है। वहीं इससे पहले आईपीएल 2024 को लेकर ड्रीम इलेवन का एक प्रोमो लॉन्च किया गया। जिसमें रोहित शर्मा से लेकर हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों को देखा गया। इस प्रोमो को ज्यादातर खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया और सभी खिलाड़ियों ने दोस्ती-यारी टूर्नामेंट के बाद ये कैप्शन दिया। वहीं ईशान किशन ने भी इस प्रोमो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया लेकिन यूजर्स ने तुरंत ईशान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Advertisement

ईशान को पोस्ट पर अय्यर को टैग करना पड़ा भारी

बीते दिन आईपीएल 2024 को लेकर ड्रीम इलेवन का नया प्रोमो लॉन्च हुआ। जिसमें सभी टीमों के कुछ खिलाड़ी दिखाई दिए। प्रोमो की शुरुआत ऋषभ पंत और रोहित शर्मा के साथ होती है। जिसमें पंत को कहते हुए सुना जा सकता है कि दोस्ती-यारी टूर्नामेंट के बाद। वहीं इस प्रोमो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने भी शोयर किया। इसके कैप्शन में ईशान ने लिखा अबसे दोस्ती-यारी सब टूर्नामेंट के बाद। इसके अलावा अपनी इस पोस्ट पर ईशान किशन ने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को भी टैग किया।

जिसके बाद यूजर ने ईशान को ट्रोल करने की कोशिश की। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करके लिखा कि इसलिए तुमने उसका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी खा लिया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या मतलब तुम्हारे साथ अय्यर का भी कटा, इसलिए सिर्फ उसको ही टैग किया। एक अन्य यूजर ने लिखा अय्यर से तो दोस्ती यारी बनाए रखो.. आपके साथ-साथ उसको भी बलि का बकरा बनाया है सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में।

Advertisement

बता दें, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस बार अपने नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को बाहर कर दिया था। जिसपर काफी विवाद भी हुआ और इन दोनों खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया। दरअसल बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट खेलने के निर्देश दिए थे लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों ने बीसीसीआई के इस निर्देश की अनदेखी की थी जिसके चलते अय्यर और किशन को सजा के तौर पर सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया गया।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: तस्वीर एक… मायने अनेक… हार्दिक पांड्या की तस्वीर ने बढ़ाई MI फैंस की टेंशन

ये भी पढ़ें:- ICC Champions Trophy 2025: पाकिस्तान को फिर लगेगा बड़ा झटका, BCCI को फोर्स नहीं करेगी आईसीसी!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 पर आया बड़ा अपडेट, बदल सकता है टूर्नामेंट का वेन्यू, अब इस देश में खेला जाएगा आईपीएल?

Advertisement
Tags :
IPL 2024ishan kishan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement