चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: रबाडा के पॉडकास्ट में अचानक आए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

IPL 2024 Kagiso Rabada Podcast Virat Kohli: पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच होने वाले मैच से पहले कागिसो रबाडा और विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
02:43 PM May 09, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Kagiso Rabada Podcast Virat Kohli viral video
Advertisement

IPL 2024 Kagiso Rabada Podcast Virat Kohli: आईपीएल 2024 में आज 57वां मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेगलुरु के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए इस मैच को जीतना बेहद जरुरी है। जो टीम इस मैच को हार जाएगी वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। वहीं इस मैच से पहले पंजाब के तेज गेदंबाज कागिसो रबाडा और आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। ये वीडियो क्लिप रबाडा के पॉडकास्ट के दौरान की है।

Advertisement

विलो टॉक पॉडकास्ट में अचानक दिखे कोहली

दरअसल विलो टॉक पॉडकास्ट में कागिसो रबाडा बातचीत कर रहे थे। जिसमें अचानक विराट कोहली पहुंच गए। दरअसल विराट पॉडकास्ट के दौरान रबाड़ा के लैपटॉप के पीछे ही थे। तब रबाडा कहते हैं विराट कोहली वहीं वो नाच रहे हैं। रबाड़ा विराट से कहते हैं कि मैं पॉडकास्ट पर हूं। जिसपर कोहली पूछते हैं किसके साथ? तब रबाडा कहते विलो टॉक।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘ट्रेविस हेड कई गेंदबाजों का करियर करेगा खत्म..’ विस्फोटक पारी के बाद फैंस की प्रतिक्रिया

Advertisement

फिर रबाडा, कोहली को कैमरे के सामने आने के लिए आमंत्रित करते हैं। इसके बाद विराट कोहली कैमरे के सामने आते हैं और सभी दर्शकों का अभिनंदन करते हैं। इस दौरान कोहली थोड़ी मजाक-मस्ती भी करते हैं। इस पॉडकास्ट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

धर्मशाला में आमने-सामने होगी पंजाब-आरसीबी

धर्मशाला के मैदान पर आज पंजाब किंग्स और आरसीबी अपना-अपना 12वां मुकाबला खेलने वाली है। आरसीबी ने अभी तक इस सीजन 11 मैचों से सिर्फ 4 मुकाबलो में जीत हासिल की है। अगर आरसीबी को प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना है तो ये मैच हर हाल में जीतना होगा। इसके अलावा पंजाब किंग्स ने भी 11 मैचों में से 4 मैचों में जीत दर्ज की है।

पंजाब के लिए भी ये मैच जीतना काफी जरुरी है। इससे पहले जब ये दोनों टीमें आमने-सामने हुई थी तब आरसीबी ने बाजी मारी थी। प्वाइंट्स टेबल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 8 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है तो वहीं पंजाब किंग्स की टीम 8 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: केएल राहुल के सपोर्ट में उतरे फैंस, सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहे संजीव गोयनका

Advertisement
Tags :
IPL 2024kagiso rabadavirat kohli
Advertisement
Advertisement