होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KKR Vs PBKS: इन 2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों के मुरीद हुए सैम करन, जमकर की तारीफ

Shashank Singh, Ashutosh Sharma: IPL 2024 में शुक्रवार को रोमाचंक मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 8 विकेट से हराकर इतिहास रच दिया।
07:47 AM Apr 27, 2024 IST | Rajat Gupta
शंशाक सिंह ने खेली अतिशी पारी। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

Shashank Singh, Ashutosh Sharma: IPL 2024 में शुक्रवार को रोमाचंक मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 8 विकेट से हराकर इतिहास रच दिया। कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में खेले गए इस मैच में KKR ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 261 रन बनाए। जवाब में पंजाब किंग्स ने 8 गेंद शेष रहते टारगेट चेज कर लिया। यह IPL और टी20 क्रिकेट में सबसे बड़ी चेज है। इस जीत के साथ ही पंजाब किंग्स ने प्लेऑफ की उम्मीदों को भी जिंदा रखा है। जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान ने 2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

Advertisement

क्रिकेट बेसबॉल में बदल रहा

जीत के बाद सैम करन ने कहा, "यह जीत हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण थी। क्रिकेट अब बेसबॉल में तब्दील होता जा रहा है। पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी कठिन रहे हैं, लेकिन हम वहीं नहीं रुके। मैदान छोटा था और हम डटे रहे और 20 ओवर से पहले ही मैच को जीत लिया। जॉनी बेयरस्टो फॉर्म में लौट आए हैं। यह हमारे लिए अच्छे संकेत हैं। शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा इस टूर्नामेंट में हमारी खोज हैं। हमें सभी पर गर्व है।"

बेयरस्टो ने जड़ी सेंचुरी

पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो जीत के हीरो रहे। उन्होंने 48 गेंदों पर नाबाद 108 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौकों के साथ ही 9 सिक्स भी लगाए। जीत के बाद बेयरस्टो ने कहा, "अच्छी शुरुआत ही हमारी जीत की वजह है। KKR को सुनील नरेन की बदौलत अच्छी शुरुआत मिली। आपको जोखिम उठाना होगा। कभी-कभी भाग्य आपका साथ देगा। कभी आपका दिन नहीं भी होगा। जब सुनील गेंदबाजी कर रहे थे तो हमने ज्यादा जोखिम नहीं उठाया। शशांक सिंह एक खास खिलाड़ी हैं। उनकी नॉलेज अद्भुत है। उन्होंने काफी सफाई से बड़े-बड़े शॉट लगाए।" बता दें कि शंशाक ने 28 गेंदों पर 68 रन की धुंआधार पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 8 छक्के निकले।

Advertisement

ये भी पढ़ें: LSG vs RR Preview: प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेंगे संजू, राहुल की नजर हिसाब चुकता करने पर

ये भी पढ़ें: DC vs MI Preview: हार्दिक को रखना है प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा, तो हर हाल में जीतना होगा ये मैच

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs PBKSSam CurranShashank Singh
Advertisement
Advertisement