खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKR vs RCB: फिर टूटा फैंस का दिल, हार के साथ क्या प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई आरसीबी?

KKR vs RCB: आईपीएल 2024 के 36वें मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को एक रन से हरा दिया है। इस हार के साथ अब आरसीबी के लिए प्लेऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल हो गया है।
07:56 PM Apr 21, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 kkr vs rcb royal challengers bengaluru out playoff
Advertisement

KKR vs RCB: आईपीएल 2024 में 36वां मुकाबला केकेआर और आरसीबी के बीच खेला गया। इस मैच को केकेआर ने एक रन से जीत लिया है। इस मैच को जीतने के लिए आरसीबी को आखिरी गेंद पर 3 रन चाहिए थे लेकिन लॉकी फर्ग्यूसन आखिरी गेंद पर एक रन ही बना सके। अब यहां से लगभग आरसीबी की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। इस सीजन में आरसीबी 8 मैच खेल चुकी है जिसमें से टीम को महज एक ही मैच में जीत मिली है, जबकि 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

एक रन से हारी आरसीबी

केकेआर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 222 रन बनाए थे। जिसके जवाब में आरसीबी की टीम 221 रन ही बना सकी। एक समय इस मैच में आरसीबी काफी अच्छी लय में दिखाई दे रही थी हर किसी को लग रहा था कि आरसीबी आसानी से इस मैच को जीत लेगी। लेकिन आखिर के ओवर में कोलकाता के गेदंबाजों ने टीम की मैच में वापसी करवाई। कर्ण शर्मा ने आखिरी ओवर में स्टार्क को 3 छक्के जड़कर जीत की उम्मीद जरूर जगा दी, लेकिन इसे अंजाम तक नहीं पहुंचा सके और बेंगलुरु को मैच गंवाना पड़ गया।

आरसीबी के लिए मुश्किल होगी आगे की राह

बता दें कि बेंगलुरु 8 मैचों में से सिर्फ एक जीत के साथ अंकतालिका में सबसे आखिरी यानी 10वें स्थान पर विराजमान है। यहां से बेंगलुरु के लिए क्वालीफाई करना बहुत कठिन है। हालांकि क्रिकेट में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है, टीम सिर्फ 7 मुकाबले जीतकर भी क्वालीफाई करती है, लेकिन इसके लिए भाग्य का साथ होना बहुत जरूरी है। आरसीबी जिस तरह लगातार मुकाबले हार रही है, इसे देख अब आरसीबी के लिए कोई चांस बनता नहीं दिख रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि क्या बेंगलुरु कुछ करिश्माई कमबैक करता है, या फिर बेंगलुरु आसानी से रेस से बाहर हो जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs RCB
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement