होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KKR vs RCB: विराट के विकेट पर छिड़ी बहस, अंपायर पर भड़के कोहली

KKR vs RCB: केकेआर के खिलाफ विराट कोहली के आउट होने पर अब काफी बहस छिड़ती हुई दिखाई दे रही है। आउट होने के बाद कोहली थर्ड अंपायर के निर्णय पर काफी नाखुश दिखे।
06:15 PM Apr 21, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 kkr vs rcb virat kohli 3rd umpire decision Out or Not Out
Advertisement

KKR vs RCB: आईपीएल 2024 में 36वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलैंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में बेंगलुरु की तरफ से एक बार फिर से विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन विराट कोहली इस मैच में अपनी शानदार पारी को ज्यादा देर तक जारी नहीं रख पाए। हर्षित राणा की एक बॉल पर विराट कोहली अपना विकेट खो बैठे। विराट कोहली इस मैच में 7 गेंदों पर 18 रन बनाकर आउट हुए। अपनी पारी के दौरान विराट ने एक चौका और दो छक्के लगाए।

Advertisement

हालांकि कोहली के विकेट पर अब काफी बहस छिड़ गई है। दरअसल हर्षित राणा ने विराट को स्लो फुलटोस गेंद डाली थी, जिस पर विराट अपना विकेट गवां बैठे थे। हालांकि विराट ने इसको लेकर डीआरएस लिया लेकिन बाद में थर्ड अंपायर ने भी कोहली को आउट करार दिया था। अंपायर के इस निर्णय पर विराट काफी नाखुश दिए। विराट काफी गुस्से में मैदान से बाहर जाते हुए देखे गए। विराट के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भी पोस्ट शेयर करके अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

Advertisement

आरसीबी के सामने जीत के लिए 223 रन का लक्ष्य

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 222 रन बनाए है। केकेआर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान अय्यर ने 7 चौके और एक छ्क्का लगाया। इसके अलावा फिल सॉल्ट ने एक बार फिर से ताबड़तोड़ पारी खेली। सॉल्ट ने इस मैच में महज 14 गेंदों पर  48 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सॉल्ट ने 7 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें:- KKR vs RCB: आउट और नॉट आउट? अंपायर के फैसले से नाखुश दिखे विराट कोहली, जानें क्या है नियम

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: Kill You…विराट कोहली ने बीच मैदान सुनील नारायण को दी चुनौती

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: टीम से बाहर चल रहे भुवनेश्वर का फूटा गुस्सा, क्या रोहित शर्मा पर कसा तंज?

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs RCBvirat kohli
Advertisement
Advertisement