होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

KKR vs SRH Qualifier 1: फैंस के पास टिकट खरीदने का आखिरी मौका, BCCI ने ऑनलाइन बुक करने का दिया प्रोसेस

IPL 2024 KKR vs SRH Qualifier 1: केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज पहला क्वालिफायर मुकाबले होने जा रहा है। इस मैच के आखिरी कुछ बचे टिकट को बुक करने की बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर जानकारी फैंस के साथ साझा की है।
12:19 PM May 21, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 KKR vs SRH Qualifier 1 BCCI Last few tickets remain
Advertisement

IPL 2024 KKR vs SRH Qualifier 1: आईपीएल 2024 में पहला क्वालिफायर 1 कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर बाकी बचे कुछ टिकटों को बुक करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ऑनलाइन प्रोसेस बताया है। इस मैच का क्रेज फैंस के बीच देखने को मिल रहा है। जो टीम इस मैच को जीत जाएगी वो सीधे फाइनल में प्रवेश कर लेगी।

Advertisement

बीसीसीआई ने एक्स पर दी जानकारी

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर ऑनलाइन टिकट बुक करने की जानकारी साझा करते हुए लिखा कि #FinalCall क्वालिफायर 1 के लिए आखिरी कुछ टिकट बचे हैं। यहां https://iplt20.com खरीदे अपने टिकट। मैदान पर मिलते हैं। आज एक बार फिर से मैदान पर रिंकू सिंह, ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन और सुनील नरेन जैसे विस्फोटक खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें:- RCB फाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार, 1-2 नहीं… बन रहे कुल 6 अनोखे संयोग

Advertisement

आईपीएल 2024 में दोनों टीमों का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 सीजन-17 में इन दोनों ही टीमों का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। खासकर जिस तरह से इस बार सनराइजर्स की बल्लेबाजी देखने को मिली है उससे विपक्षी गेंदबाज भी घबराते हुए दिखाई दिए। इस सीजन हैदराबाद की बल्लेबाजी सबसे मजबूत दिखी है। जिस तरह से ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे टीम बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हो रही है। हैदराबाद ने 14 लीग मुकाबलो में से 8 मैच में जीत और 5 में हार का सामना किया है। फिलहाल टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है।

वहीं बात अगर केकेआर की करे तो टीम की सलामी जोड़ी ने काफी इंप्रेस किया है। खासकर सुनील नरेन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से केकेआर की जीत में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस सीजन एक बार फिर से नरेन ओपनिंग में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट टीम का साथ छोड़कर इंग्लैंड वापस लौट चुके हैं। ऐसे में टीम को उनकी कमी खल सकती है। केकेआर प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है। 14 मैचों से केकेआर ने 9 में जीत और 3 में हार का सामना किया है।

ये भी पढ़ें:- ‘मैंने सेलेक्टर्स के पैर नहीं छुए, इसलिए रिजेक्ट हुआ..’ गौतम गंभीर का अपने करियर पर बड़ा दावा

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs SRH
Advertisement
Advertisement