चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKR Vs SRH: 'पीठ की चोट पर कोई नहीं था सहमत...' क्या श्रेयस अय्यर ने साधा BCCI पर निशाना?

IPL 2024 KKR Vs SRH: आईपीएल 2024 फाइनल से पहले केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी पीठ की चोट पर खुलकर बात की। अय्यर ने बताया कि टेस्ट क्रिकेट में कैसे उन्होंने संघर्ष किया था।
11:30 AM May 26, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 KKR Vs SRH shreyas iyer opens up on struggle back injury
Advertisement

IPL 2024 KKR Vs SRH: आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के चेपॉक में खेला जाएगा। इस श्रेयस अय्यर अपनी कप्तानी में इस बार केकेआर को 10 साल बाद चैंपियन बनाना चाहेंगे। आईपीएल 2024 से पहले अय्यर को बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। दरअसल वनडे विश्व कप के बाद अय्यर पीठ की चोट से जूझ रहे थे, जिसके चलते उन्होंने कुछ रणजी मैच नहीं खेले थे। जिसको लेकर अब अय्यर ने बात की है।

Advertisement

अय्यर ने किसकी तरफ किया इशारा?

मीडिया से बातचीत करते हुए केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया कि मैं अपनी पीठ की चोट को लेकर काफी संघर्ष कर रहा था। जब मेरी इसको लेकर चिंता बढ़ने लगी तो किसी ने इस पर सहमती नहीं जताई। जैसे-जैसे आईपीएल करीब आ रहा था मैं सिर्फ ये सोच रहा था कि मुझे सिर्फ अच्छा प्रदर्श करना है। एक बल्लेबाज के रूप में टेस्ट क्रिकेट से वाइट बॉल क्रिकेट में बदलाव काफी मुश्किल होता है। अय्यर ने माना है कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में काफी संघर्ष किया था।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: विराट कोहली छोड़ सकते हैं वार्मअप मैच, कब भरेंगे USA के लिए उड़ान

Advertisement

वनडे विश्व कप में किया शानदार प्रदर्शन

वनडे विश्व कप 2023 में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए 11 मैचों में 530 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और तीन अर्धशतक निकले थे। इसके बाद साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज में अय्यर ने अपने प्रदर्शन से टीम को काफी निराश किया था। वहीं आईपीएल 2024 की शुरुआत में अय्यर की शुरुआत बेहद खराब रही थी लेकिन पिछले कुछ मैचों से अय्यर कमाल की बल्लेबाजी कर रहे है। अभी तक इस सीजन अय्यर 146.18 के स्ट्राइक रेट से 345 रन बना चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: टीम इंडिया ने भरी अमेरिका के लिए उड़ान, इस खिलाड़ी को नहीं ले गई साथ

ये भी पढ़ें:- KKR vs SRH: चेन्नई में बारिश, फाइनल धुला तो कैसे चुनी जाएगी विजेता टीम; जानें सभी 3 नियमों के बारे में

Advertisement
Tags :
IPL 2024KKR vs SRHshreyas iyer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement