खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: केएल राहुल के ससुर ने दामाद से किया 'धोखा!' लखनऊ नहीं इस टीम को करेंगे सपोर्ट

Suniel Shetty Can Support Mumbai Indians: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल के ससुर सुनील शेट्टी इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स को सपोर्ट करते हुए दिखाई देंगे। ड्रीम 11 के एक प्रोमो में उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी।
02:56 PM Mar 15, 2024 IST | Aman Sharma
Suniel Shetty, Athiya Shetty & KL Rahul
Advertisement

KL Rahul Father In Law Suniel Shetty Can Support Mumbai Indians: आईपीएल 2024 का तड़का लगने में कुछ ही दिनों का समय शेष हैं। 22 मार्च से 10 टीमें खिताब के लिए भिड़ते हुए दिखाई देंगी। इसी में एक नाम केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स का भी है। केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ ने पिछले दो सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन वह खिताब नहीं जीत पाई थी।

Advertisement

इस बार लखनऊ के फैंस उनसे खिताब जीतने की उम्मीद कर रहे होंगे तो वहीं उनके ससुर सुनील शेट्टी ने 17वें सीजन के शुरू होने से पहले ही बता दिया कि वह इस बार लखनऊ नहीं बल्कि दूसरी टीम को सपोर्ट करने वाले हैं। दरअसल लीग शुरू होने से पहले अलग-अलग प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं इसी में ड्रीम 11 ने भी अपना प्रोमो रिलीज किया है जिसमें बॉलीवुड दिग्गज सुनील शेट्टी ने बताया कि वह इस बार किस टीम को सपोर्ट करने वाले हैं।

सुनील शेट्टी इस टीम को करेंगे सपोर्ट

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी भी ड्रीम 11 के प्रोमो में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके पास भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आते हैं और कहते हैं कि सर मैं आपको बहुत बड़ा फैन हूं, उसपर सुनील शेट्टी कहते हैं कि मैं भी फैन हूं लेकिन मुंबई का। प्रोमो में सुनील शेट्टी के यह कहने के बाद यह माना जा रहा है कि वह अपने दामाद की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें कि सुनील शेट्टी क्रिकेट के काफी बड़े फैन हैं, चाहे भारतीय टीम का मैच हो या फिर आईपीएल का वह अकसर मैदान पर मैच देखने जाया करते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024: जोफ्रा आर्चर हुए अपनी ही टीम के खिलाफ, बेंगलुरु में दिखाया जलवा

सुनील शेट्टी के दामाद हैं केएल राहुल

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने 23 जनवरी 2023 को सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ विवाह किया था। केएल राहुल और अथिया शेट्टी के कई साल तक एक दूसरे को डेट किया था। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। केएल राहुल और अथिया शेट्टी के इस फैसले से उनके पिता सुनील शेट्टी काफी खुश थे क्योंकि सुनील शेट्टी खुद क्रिकेट के काफी बड़े फैन हैं। हालांकि वह कई बार केएल राहुल की टीम को मैदान पर सपोर्ट करते हुए भी देखें गए हैं।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: ‘…कोई किसी का नहीं, मगर हम तैयार,’ हार्दिक पांड्या ने शेयर किया रोहित का वीडियो, लिखी ये बात

24 मार्च को होगा लखनऊ का पहला मैच

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के साथ आईपीएल 2024 का पहला मैच खेलने वाले हैं। राहुल चोट के बाद मैदान पर वापसी करेंगे। केएल को इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पांच टेस्ट मैच की सीरीज के पहले मैच में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह बाकी के चार मैच नहीं खेल पाए थे। राहुल चोट से रिकवरी के लिए लंदन भी गए थे। अब वह एक बार फिर मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि देखना यह होगा कि इस बार राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स खिताब जीतने में कामयाब हो पाती है या फिर उन्हें थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Advertisement
Tags :
IPLIPL 2024KL rahulLucknow Super GiantsSunil Shetty
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement