चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: कुमार संगकारा ने जीता दिल, ध्रुव जुरेल के पिता को दिया खास सम्मान, देखें वीडियो

Kumar Sangakkara Dhruv Jurel Father: राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक और कोच कुमार संगकारा ने दिल जीतने वाला काम किया है। संगकारा ने ध्रुव जुरेल के पिता से मुलाकात की। इसका वीडियो सामने आया है।
07:08 PM Apr 28, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Kumar Sangakkara
Advertisement

Kumar Sangakkara Dhruv Jurel Father: राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने आईपीएल के इस सीजन में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से धूम मचा दी है। जुरेल ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 34 गेंदों में 5 चौके-2 छक्के ठोक 152.94 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 52 रन जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस शानदार जीत के बाद उन्होंने सैल्यूट किया और इस जीत को अपने पिता के नाम डेडिकेट किया। अब राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक और कोच कुमार संगकारा ने भी दिल जीतने वाला काम किया है।

Advertisement

ध्रुव जुरेल के पिता के सम्मान में उतारी कैप 

कुमार संगकारा ने ध्रुव जुरेल के पिता को खास सम्मान दिया। उन्होंने जुरेल के पिता के सम्मान में अपनी कैप उतार दी। दरअसल, रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ध्रुव अपने टीम मेंबर्स के साथ खड़े होते हैं, इतने में उनके परिवारजन आते हैं। अपने पिता को आते देख जुरेल उन्हें लेने जाते हैं।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: संजू सैमसन कप्तान… अभिषेक शर्मा ओपनर, IPL में प्रदर्शन के आधार पर कैसी होती टीम इंडिया

Advertisement

फिर उनके पिता कुमार संगकारा को देखकर उन्हें सैल्यूट करते हैं, लेकिन उसी वक्त कुमार संगकारा उनसे मिलने से पहले अपनी कैप उतार देते हैं। कुमार संगकारा के इस दिल जीतने वाले काम को देख हर क्रिकेटप्रेमी की आंखें भर आईं। इस वीडियो में जुरेल के परिवार के साथ कई खूबसूरत मोमेंट देखे जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Sajeevan Sajana: पिता चलाते हैं ऑटो, बेटी ने टीम इंडिया के लिए किया डेब्यू

क्यों उतारी जाती है कैप? 

ज्यादातर क्रिकेटर अपने सीनियर से मिलने से पहले उनके सम्मान में कैप उतार देते हैं। पिछले दिनों केएल राहुल ने एमएस धोनी से मिलने से पहले अपनी कैप उतार दी थी। वहीं विराट कोहली से मिलने आए युवा बल्लेबाज समीर रिजवी ने भी ऐसा ही काम किया था।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विनिंग फिफ्टी लगाने के बाद ध्रुव जुरेल का ‘सैल्यूट’ वाला जश्न वायरल, लिखा ‘For You Papa’

कौन हैं ध्रुव जुरेल के पिता? 

ध्रुव जुरेल के पिता का नाम नेम सिंह है। वह सेना से रिटायर हैं। नेम सिंह कारगिल युद्ध के हीरो रहे हैं। नेम चाहते थे कि ध्रुव सेना में जाकर देश की सेवा करे, लेकिन बेटे का सपना कुछ और था। आर्मी स्कूल में पढ़ाई के दौरान ध्रुव ने स्विमिंग शुरू की थी, लेकिन उन्हें क्रिकेट से ज्यादा लगाव था। जुरेल धोनी को अपना आदर्श मानते हैं। जुरेल इस साल फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स अभी भी हो सकती है प्लेऑफ से बाहर, जानें ये अनोखा समीकरण

Advertisement
Tags :
dhruv JurelIPL 2024Kumar Sangakkara
Advertisement
Advertisement