चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK और LSG को लग सकता है करारा झटका, ये 2 स्टार खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर

These 2 Player May Ruled Out From IPL 2024: आईपीएल 2024 के बीच 2 टीमों की मुश्किलें बढ़ने वाली है। चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स दोनों के एक-एक घातक खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।
11:40 PM May 03, 2024 IST | Abhinav Raj
आईपीएल 2024।
Advertisement

These 2 Player May Ruled Out From IPL 2024: आईपीएल 2024 काफी रोमांचक दौर से गुजर रहा है। हर मुकाबले के बाद प्लेऑफ की रेस साफ होती दिख रही है। चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स को भी प्लेऑफ खेलने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ रहा है। इन दोनों टीमों के लिए पहले ही मुश्किलें बढ़ी हुई है, लेकिन अभी दोनों को और झटका लग सकता है। बता दें कि चेन्नई और लखनऊ दोनों के एक-एक खिलाड़ी पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। चलिए जानते हैं क्या है इसका कारण।

Advertisement

यै भी पढ़ें:- Piyush Chawla ने तोड़ा ड्वेन ब्रावो का खास रिकॉर्ड, IPL में यह कारनामा करने वाले दूसरे गेंदबाज बने

लखनऊ का ये घातक खिलाड़ी हो सकता है बाहर

लखनऊ सुपरजाइंट्स को आईपीएल 2024 के बीच करारा झटका लग सकता है। राजधानी एक्सप्रेस मयंक यादव पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। मयंक यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मयंक ने टूर्नामेंट के आगाज के दौरान भी कई मुकाबले मिस किए थे। इसके बाद जब वह लौटे तो, उन्होंने अपनी रफ्तार से सभी बल्लेबाजों में डर का माहौल कायम कर दिया। लेकिन 3 मुकाबले खेलने के बाद मयंक फिर चोटिल हो गए और अगले 4 मुकाबले से बाहर रहे।

Advertisement

इसके बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ मयंक की वापसी हुई, लेकिन इसी मैच में खिलाड़ी फिर से चोटिल भी हो गए। इस बीच क्रिकबज ने रिपोर्ट किया है कि मयंक अब इस सीजन दोबारा खेलने नहीं दिख सकते हैं। वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर खड़े हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: मेजबान USA ने टीम घोषित की, यह भारतीय संभालेगा कप्तानी

चेन्नई का भी स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

सिर्फ लखनऊ सुपर जायंट्स को ही नहीं, इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स को भी करारा झटका लग सकता है। सीएसके का स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर भी पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि दीपक चाहर अभी भी चोटिल हैं। मैं यह तो नहीं कहूंगा कि वह आईपीएल 2024 से बाहर हो जाएंगे, लेकिन इतना जरूर है कि उनका खेलना पक्का नहीं है। वह बाहर भी हो सकते हैं।

चेन्नई को अगला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है, लेकिन सीएसके के सीईओ ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि दीपक पंजाब नहीं जाने वाले हैं। ऐसे में इन दोनों टीमों को टूर्नामेंट के बीच झटका लगने वाला है।

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024virat kohli
Advertisement
Advertisement