चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: 'दबाव नहीं झेल सके..' KKR से मिली हार का केएल राहुल ने किसे ठहराया दोषी

IPL 2024 KL Rahul Reaction: लखनऊ सुपर जायंट्स को केकेआर के हाथों इस सीजन अपनी 5वीं हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में एलएसजी की गेंदबाजी और बल्लेबाजी बेहद खराब रही थी। जिसपर केएल राहुल का रिएक्शन सामने आया है।
09:47 AM May 06, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 lsg vs kkr kl rahul reaction Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 KL Rahul Reaction: आईपीएल 2024 में 54वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ को करारी शिक्सत का सामना करना पड़ा था। इस मैच में लखनऊ की बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक बेहद खराब रही। लखनऊ की ये इस सीजन 11 मैचों में 5वीं हार है। वहीं केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने हार का कारण बताया।

Advertisement

'दबाव नहीं झेल सके गेंदबाज'

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 235 रन बनाए थे। इकाना स्टेडियम पर 200 से ज्यादा का स्कोर बनाने वाली केकेआर पहली टीम भी बन गई है। केकेआर के बल्लेबाजों ने लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की।

मैच में लखनऊ की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रवि बिश्नोई को छोड़कर बाकी सभी गेंदबाजों ने 10 से ज्यादा की इकॉनमी से रन खर्च किए थे। नवीन उल हक ने 4 ओवर में 49, यश ठाकुर ने 4 ओवर में 46, मार्कस स्टोइनिस ने 2 ओवर में 29, मोहसिन खान ने 2 ओवर में 28 रन और युधवीर सिंह ने ओवर में 24 रन खर्च किए।

Advertisement

इस मैच में मिली हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने बताया कि पावरप्ले में जिस तरह से केकेआर के बल्लेबाजों ने बैटिंग की, उन्होंने हमारे युवा गेंदबाजों पर खूब दबाव डाला। इस दबाव को गेंदबाज झेल नहीं सके। गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कुल मिलाकर हमारा प्रदर्शन काफी खराब रहा। हम मैच से पहले विपक्षी बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बारे में बात करते हैं। जिसको हम मैदान पर लागू करने की कोशिश करते हैं लेकिन इस मैच में हम नाकाम रहे। युवा खिलाड़ी इससे जितनी जल्दी सीखेंगे तो टीम के लिए ये उतना ही अच्छा होगा।

सुनील नरेन ने LSG गेंदबाजों को खूब पीटा

इस मैच में एक बार फिर से केकेआर की तरफ से सुनील नरेल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। नरेन ने बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों पर 81 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी पारी के दौरान नरेन ने 6 चौके और 7 छक्के लगाए। सुनील अब आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर आ गए हैं। उनके नाम अब 11 मैचों में 461 रन हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: CSK और KKR की जीत से RCB को फायदा, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए करना होगा अब ये काम

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जो कोई गेंदबाज नहीं कर पाया, वो धोनी के खिलाफ हर्षल ने करके दिखाया; फिर भी नहीं मनाया जश्न

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: KKR ने बड़ी जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में मारी छलांग, बिगाड़ा इन 4 टीमों का गेम

Advertisement
Tags :
IPL 2024KL rahulLSG vs KKR
Advertisement
Advertisement