चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

LSG vs KKR Playing 11: प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेगी कोलकाता!, लखनऊ की नजर हिसाब बराबर करने पर

LSG vs KKR Playing 11: IPL 2024 में रविवार, 5 मई को डबल धमाल देखने को मिलेगा। दिन के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा।
03:00 PM May 04, 2024 IST | Rajat Gupta
पिछली हार का बदला लेना चाहेगी लखनऊ सुपर जायंट्स।
Advertisement

LSG vs KKR Playing 11: IPL 2024 में रविवार, 5 मई को डबल धमाल देखने को मिलेगा। दिन के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा। यह भिड़ंत लखनऊ के होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में होगी। इस मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स की नजर जीत दर्ज कर प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने पर होगी। टीम ने अब तक 10 मैच खेले हैं और 7 में जीत दर्ज की है। 14 अंकों के साथ KKR पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है।

Advertisement

हिसाब चुकता करना चाहेगी लखनऊ

दूसरी ओर लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन 10 मैच खेले हैं और 6 पर कब्जा जमाया है। 12 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है। LSG भी इस मैच को जीतकर प्लेऑफ की ओर एक और कदम बढ़ाना चाहेगी। इस सीजन पिछले मैच में जब दोनों टीमें टकराई थीं तो कोलकाता नाइटराइडर्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 8 विकेट से शिकस्त दी थी। ऐसे में LSG के पास पिछली हार का बदला लेने का भी मौका होगा।

मयंक की चोट ने बढ़ाई लखनऊ की मुश्किलें

मयंक यादव की चोट ने लखनऊ सुपर जायंट्स की मुश्किलें बढ़ दी हैं। चोट के कारण तेज गेंदबाज अगले मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में शमर जोसेफ को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है। जोसेफ एश्टन टर्नर की जगह ले सकते हैं। इसके अलावा यश ठाकुर को भी अंतिम 11 में जगह मिल सकती है। पिछले मैच में अर्शिन कुलकर्णी को बतौर इम्पैक्ट प्लेयर मौका मिला था। हालांकि, वह फीके साबित हुए थे और पहली गेंद पर आउट हो गए थे। इसके बाद भी LSG मैनेजमेंट उन पर भरोसा जता सकता है। KKR में हर्षित राणा की वापसी हो सकती है।

Advertisement

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, रवि बिश्नोई, नवीन उल हक, यश ठाकुर, मोहसिन खान, शमर जोसेफ।
इम्पैक्ट प्लेयर: अर्शिन कुलकर्णी।
कोलकाता नाइटराइडर्स: सुनील नरेन, फिल साल्ट (विकेटकीपर), अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।
इम्पैक्ट प्लेयर: सुयश शर्मा।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: तेज गेंदबाजी से लेकर खिलाड़ियों की फॉर्म तक, जानें भारतीय स्क्वॉड की 5 खामियां

ये भी पढ़ें: T20 World Cup में इस भारतीय ने बनाए सर्वाधिक रन, टॉप-10 में कोई पाकिस्तानी नहीं; देखें लिस्ट

Advertisement
Tags :
IPL 2024LSG vs KKR
Advertisement
Advertisement