होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

LSG Vs PBKS: अगर इन 5 खिलाड़ियों को करेंगे ड्रीम 11 में शामिल, रातों-रात बदल सकती है किस्मत!

LSG vs PBKS Dream 11: आज के मैच में एलएसजी और पंजाब आमने-सामने रहेगी। यह मुकाबला रोमांचक तो होगा ही, इसके अलावा यह आपकी लॉटरी भी लगा सकता है। अगर आप अपनी ड्रीम 11 की टीम में बताए गए इन 5 खिलाड़ियों को शामिल करते हैं, तो आप मालामाल हो सकते हैं।
06:05 AM Mar 30, 2024 IST | Abhinav Raj
आईपीएल 2024।
Advertisement

LSG vs PBKS Dream 11: आईपीएल 2024 का ग्यारहवां मुकाबला केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपरजायंट और शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला लखनऊ के स्टेडियम में होने वाला है। इस मैच को अपने नाम कर लखनऊ इस सीजन जीत का आगाज करने की सोच से उतरेगी। दूसरी ओर पंजाब को पहली जीत तो मिल गई है, लेकिन अगले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में यह मैच रोमांचक होने के साथ-साथ आपके लिए भी फायदेमंद साबित हो सकता है। अगर आप ड्रीम 11 में बताए गए इन 5 खिलाड़ियों पर दांव खेलते हैं, तो आप रातों-रात मालामाल हो सकते हैं। चलिए बताते हैं कौन हैं ये 5 खिलाड़ी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs KKR: होम ग्राउंड पर जीत का सिलसिला टूटा, कोलकाता ने बेंगलुरु को घर पर रौंदा

इन 2 खिलाड़ियों को जरूर दें अपनी ड्रीम 11 की टीम में जगह

आपको अपनी ड्रीम 11 की टीम में जिन 5 खिलाड़ियों पर जरूर दांव खेलना चाहिए, उनमें से पहले खिलाड़ी हैं लखनऊ सुपरजायंट के विस्फोटक बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक। वह ओपनिंग बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं और आते ही गेंदबाजों पर कहर बनके टूटते हैं। अगर पंजाब के खिलाफ वह 10 ओवर तक भी मैदान पर रह गए, फिर तो बाउंड्री की बौछार लग जाएगी। दूसरे खिलाड़ी हैं  निकोलस पूरन। वेस्टइंडीज के खतरनाक खिलाड़ी का बल्ला पहले मुकाबले में भी खूब चला था, इस मैच ने उन्होंने महज 41 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Babar Azam: एक सीरीज के बाद ही कटा शाहीन का पत्ता! कप्तानी में बाबर आजम की हो सकती वापसी

इन 3 खिलाड़ियों को भी करें शामिल

इस लिस्ट में आने वाले तीसरे खिलाड़ी पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले जॉनी बेयरस्टो हैं। इंग्लैंड के खिलाड़ी बेयरस्टो को धीमे खेलने का शौक नहीं है। अगर वह मैदान पर हैं, मतलब बाउंड्री की बरसात होनी तय है। ऐसे में आपको अपनी टीम में बेयरस्टो को भी जरूर शामिल करना चाहिए। पंजाब के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम स्टीफन लिविंगस्टोन को भी अपनी टीम में जरूर शामिल कर लें। वह बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल कर सकते हैं। एक अन्य प्लेयर हैं पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर सैम करण। सैम भी गेंद से तो कमाल करते ही हैं और जरूरत पड़ने पर बल्ले से भी बरस पड़ते हैं। अगर आप इन 5 खिलाड़ियों को अपनी ड्रीम 11 की टीम में जगह देते हैं, तो आप रातों-रात मालामाल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- RCB vs KKR: विराट कोहली और गौतम गंभीर मिले गले, जानिए दोनों के बीच क्या बात हुई

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024KL rahulpunjab kings
Advertisement
Advertisement