खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: एक ही मैच में स्टार बने मयंक यादव, फर्श से अर्श तक पहुंचे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, खिलाड़ी का आया रिएक्शन

Mayank Yadav Reaction: मयंक यादव के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस मैच से पहले मयंक के सिर्फ 4 हजार फॉलोअर्स थे, लेकिन एक दिन बाद ही उनके फॉलोअर्स कई गुना बढ़ चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं मयंक यादव ने इस पर क्या रिएक्शन दिया है।
03:37 PM Mar 31, 2024 IST | Abhinav Raj
पंजाब किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स।
Advertisement

Mayank Yadav Reaction: लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने पंजाब के खिलाफ ऐतिहासिक कारनामा कर दिखाया है। मयंक ने 156 की रफ्तार से गेंद डालकर करोड़ों फैंस की नजर अपनी ओर खींच ली है। इससे खिलाड़ी सुर्खियों में आ गए हैं। इस मैच में मयंक ने अपने किफायती प्रदर्शन से पंजाब को 200 रन चेज करने से रोक लिया है। मुकाबले में खिलाड़ी ने 4 ओवर गेंद डाली, जिसमें उन्होंने सिर्फ 27 रन देकर 3 विकेट झटक लिए। इस मैच के बाद मयंक के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स जिस कदर बढ़ रहे हैं, यह काफी चौंकाने वाला है। मयंक ने खुद बताया कि इस मैच से पहले उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 हजार फॉलोअर्स थे, लेकिन एक ही मैच ने मयंक को रातों-रात स्टार बना दिया है। इस पर खुद मयंक अग्रवाल का भी रिएक्शन आया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- GT vs SRH: समराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर

अब कितने हैं मयंक के फॉलोअर्स

मयंक यादव को एक मुकाबले ने स्टार बना दिया है। वह रातों-रात चमक गए हैं। इस मैच के बाद खिलाड़ी के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स कई गुना बढ़ चुके हैं। उनसे फॉलोअर्स रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यह खबर लिखे जाने तक खिलाड़ी के 63.4 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं। यह काफी हैरान कर देने वाला है। फैंस जिस तरह उन्हें पसंद कर रहे हैं, इसमें कोई दोराई नहीं है कि अगर खिलाड़ी के फॉलोअर्स जल्द ही लाखों में पहुंच जाएंगे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तब का है, जब उनके फॉलोअर्स 4 हजार से 15 हजार पहुंच गए थे। उनसे पूछा गया कि आपको कैसा लग रहा है, तो उन्होंने कहा कि ये मुझे इन सब चीजों से अधिक फर्क नहीं पड़ता है। मुझे विकेट लेने में अधिक खुशी मिलती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- DC vs CSK: मिचेल मार्श का ओपनिंग से कट सकता है पत्ता! कोच ने दिया बड़ा बयान

देशभर में हो रही खिलाड़ी की चर्चा

मयंक यादव को लेकर देशभर में चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर भी करोड़ों फैंस मयंक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उन्हें रफ्तार का सौदागर कहा जा रहा है। खिलाड़ी की तुलना पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर से की जा रही है। उन्हें भारत का शोएब अख्तर बताया जा रहा है। उनका नाम आईपीएल इतिहास के 10 सबसे तेज गेंदबाजों में भी दर्ज हो गया है। कई दिग्गज क्रिकेटर भी खिलाड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उम्मीद तो यह भी जताई जा रही है कि अगर खिलाड़ी आगे भी ऐसा प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। वह लखनऊ टीम के साथ तो साल 2022 में ही जुड़ गए थे, लेकिन 2 वर्षों तक उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। अब आईपीएल 2024 में जैसे ही खिलाड़ी को डेब्यू करने का मौका मिला, उन्होंने कमाल कर दिखाया।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: बुमराह और शमी को नहीं… मयंक यादव ने साउथ अफ्रीकी गेंदबाज को बताया Ideal

Advertisement
Tags :
IPL 2024KL rahullucknow supergiants
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement