खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs GT Head To Head: चेन्नई के लिए आसान नहीं होगा गुजरात को हराना, आंकड़े दे रहे गवाही

IPL 2024 के 7वें मैच में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह मुकाबला चेन्नई के घरेलू मैदान एमए चिदम्बरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेल जाएगा।
07:04 PM Mar 25, 2024 IST | News24 हिंदी
CSK vs GT Head To Head
Advertisement

CSK vs GT Head To Head: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 7वें मैच में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह मुकाबला चेन्नई के घरेलू मैदान एमए चिदम्बरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेल जाएगा। इस मुकाबले में दो युवा कप्तानों के बीच अपने को श्रेष्ठ साबित करने की जंग होगी। शुभमन गिल और रुतुराज गायकवाड़ को अपने-अपने पहले मैच में जीत मिली है। हालांकि, चेन्नई के लिए गुजरात को हराना आसान नहीं होगा।

Advertisement

आंकड़ों में गुजरात मजबूत

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो GT का पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के बीच अब तक 5 बार भिड़ंत हुई है। इस दौरान गुजरात टाइटंस ने 3 मैच जीते हैं। साथ ही चेन्नई के खाते में 2 जीत आई हैं। हालांकि अब परिस्थितियां काफी बदल गई हैं। दोनों टीमों को नए कप्तान मिल गए हैं। ऐसे में दोनों टीमों के कोशिश इन आंकड़ों को गलत साबित कर इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज करने पर होगी। दूसरी ओर रुतुराज मुकाबला जीतकर हार-जीत के अंतर को बराबर करना चाहेंगे।

चेपॉक में दोनों टीमों का प्रदर्शन

एमए चिदम्बरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने अपने घरेलू मैदान पर अब तक 65 मैच खेले हैं। इस दौरान CSK ने 46 मैच जीते हैं और 18 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 1 मैच CSK ने सुपर ओवर में जीता है। चेन्नई ने चेपॉक में पहले बल्लेबाजी करने हुए 29 और लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। दूसरी ओर गुजरात टाइटंस ने चेपॉक में 1 मैच खेला है और इस मुकाबले में GT को हार का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: रोहित शर्मा ने जमकर खेली होली, नहीं दिखे हार्दिक पांड्या; वीडियो आया सामने

ये भी पढ़ें: MI Vs GT: हार्दिक पांड्या को ले डूबा ओवर कॉन्फिडेंस, पहले ही मुकाबले में मुंह की खानी पड़ी

Advertisement
Tags :
CSK vs GTIPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement