खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: मैच से पहले CSK के लिए खुशखबरी, धोनी का चहेता खिलाड़ी हुआ फिट

IPL 2024 Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम का स्टार तेज गेदंबाज आईपीएल 2024 के लिए फिट घोषित कर दिया गया है। बीते कुछ दिन पहले इस खिलाड़ी को चोट लग गई थी।
04:21 PM Mar 22, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 Matheesha Pathirana declared fit Chennai Super Kings Image Credit
Advertisement

IPL 2024 Chennai Super Kings: आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होने वाला है। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल बीते कुछ दिन पहले एमएस धोनी का चहेता खिलाड़ी चोटिल हो गया था। जिसके बाद इस खिलाड़ी पर आईपीएल 2024 से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा था। लेकिन अब ये खिलाड़ी फिट हो चुका है और आईपीएल 2024 के लिए उपलब्ध रहेगा। इस खबर के बाद सीएसके की टेंशन थोड़ी कम हुई है।

Advertisement

खिलाड़ी की मैनेजर ने दी फिट होने की जानकारी

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हाल ही में चोटिल हो गए थे। जिसके बाद सीएसके की टेंशन थोड़ी बढ़ने लगी थी। लेकिन अब इस श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को आईपीएल 2024 में हिस्सा लेने के लिए फिट घोषित कर दिया गया है। तेज गेंदबाज की मैनेजर अमिला कलुगालेगे ने अपने आधिकारिक 'एक्स' अकाउंट पर पथिराना पर एक अपडेट साझा किया है। अमिला कलुगालेगे ने ट्वीट करके लिखा कि पथिराना कहां है का उत्तर, वह फिट हैं और थंडर गेंदें फेंकने के लिए तैयार हैं। तैयार रहो..

बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए थे पथिराना

हाल ही में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज के एक मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। चोट के चलते पथिराना सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे। लेकिन अब पथिराना फिट हो चुके हैं। श्रीलंका क्रिकेट द्वारा मंजूरी दिए जाने के बाद ही पथिराना के सीएसके कैंप में शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि पथिराना टूर्नामेंट के 2 या 3 मैचों को मिस कर सकते हैं।

Advertisement

आईपीएल 2023 रहा था शानदार

पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में मथीशा पथिराना ने अहम भूमिका निभाई थी। पिछले सीजन मथीशा पथिराना ने 12 मैचों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 19 विकेट अपने नाम किए थे। इस बार रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में मथीशा पथिराना ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें:- PBKS vs DC Head To Head: पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कांटे की टक्कर, जानिए किसका पलड़ा भारी

ये भी पढ़ें:- PBKS vs DC Playing 11: 15 महीने बाद एक्शन में दिखेंगे ऋषभ पंत, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘गार्डन में नहीं घूमने का, आईपीएल देखने का’ रोहित शर्मा ने बताया अपना Friday Plan

Advertisement
Tags :
IPL 2024Matheesha Pathirana
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement