चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

LSG Vs RR: लखनऊ को मिली 'गुड न्यूज', मैच विनर खिलाड़ी कर सकता है वापसी

LSG vs RR: IPL 2024 में शनिवार को दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से होगी। यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा।
08:22 AM Apr 27, 2024 IST | Rajat Gupta
मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स को मिली अच्छी खबर। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

LSG vs RR, Mayank Yadav: IPL 2024 में शनिवार को दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से होगी। यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। LSG ने अब तक 8 मैच खेले हैं और 5 पर कब्जा जमाया है। IPL 2024 के चौथे मैच में जब दोनों टीमें टकराई थीं तो राजस्थान ने लखनऊ को 20 रन से हराया था। ऐसे में LSG के पास पिछली हार का बदला लेने का मौका है। मैच से पहले LSG को गुड न्यूज मिली है। मैच विनर खिलाड़ी मयंक यादव की आज के मैच में वापसी हो सकती है।

Advertisement

कोच ने दिए वापसी के संकेत

लखनऊ के असिस्टेंट कोच एस श्रीराम ने इस बात के संकेत दिए हैं। उनके अनुसार, "लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने नेट्स में गेंदबाजी फिर से शुरू कर दी है और चोट के कारण बाहर रहने के बाद वह एक्शन में वापसी के काफी करीब हैं। वह नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे हैं, तो हम पता लगाएंगे कि वह आज के बाद कैसे आगे बढ़ते हैं, वह वापसी के काफी करीब हैं।"

Advertisement

पिछले 4 मैच नहीं खेले मयंक

मयंक ने इस सीजन लखनऊ के दूसरे गेम में अपना IPL डेब्यू किया और पंजाब किंग्स के खिलाफ तीन विकेट लेकर प्लेयर ऑफ द मैच रहे। वह RCB के खिलाफ अपने अगले गेम में लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ऊपर की गति से 3 विकेट लेने के लिए एक बार फिर प्लेयर ऑफ द मैच बने। हालांकि, वह पेट में दर्द की शिकायत के कारण गुजरात टाइटंस के खिलाफ सिर्फ 1 ओवर फेंकने के बाद चले गए। तब से वह LSG के लिए 4 गेम नहीं खेल पाए हैं।

ये भी पढ़ें: KKR Vs PBKS: इन 2 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों के मुरीद हुए सैम करन, जमकर की तारीफ

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: न गिल, न जायसवाल..रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकता है ये युवा खिलाड़ी

Advertisement
Tags :
IPL 2024LSG vs RRmayank yadav
Advertisement
Advertisement