खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: जूनियर तेंदुलकर की यॉर्कर के मुरीद हुए मलिंगा, क्या अब मिलेगी Playing 11 में जगह?

IPL 2024 MI vs CSK: आईपीएल 2024 में अभी तक मुंबई इंडियंस के किसी भी मैच में अर्जुन तेंदुलकर को खेलने का मौका नहीं मिला है, वहीं नेट्स पर अर्जुन कमाल की यॉर्कर गेंद डाल रहे हैं। जूनियर तेंदुलकर की यॉर्कर के अब मलिंगा भी मुरीद हो गए हैं।
06:29 PM Apr 13, 2024 IST | Vishal Pundir
IPL 2024 MI vs CSK arjun tendulkar unleashes yorkers lasith malinga Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 MI vs CSK: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेल रही है। शुरुआती तीन मैचों में लगातार हारने के बाद अब मुंबई की टीम जीत की पटरी पर लौट चुकी है। मुंबई ने अपने आखिरी दोमों मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की थी। वहीं अब मुंबई का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा।

Advertisement

मुंबई अभी तक 5 मुकाबले खेल चुकी है लेकिन अभी तक किसी भी मैच की प्लेइंग इलेवन में अर्जुन तेंदुलकर देखने को नहीं मिले हैं। अब फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर कब जूनियर तेंदुलकर की मुंबई की प्लेइंग इलेवन में एंट्री होगी। वहीं नेट्स पर अर्जुन कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं उनकी यॉर्कर देखकर टीम के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा भी अर्जुन के मुरीद हो गए हैं।

अर्जुन ने फेंकी एक से बढ़कर एक यॉर्कर गेंद

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहले अर्जुन दाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं लेकिन उसके बाद फिर अर्जुन बाएं हाथ से गेंदबाजी करने लगते हैं। इस दौरान अर्जुन एक से बढ़कर एक कमाल की यॉर्कर फेंकते हैं। अर्जुन की ये शानदार यॉर्कर गेंद देखकर टीम के बॉलिंग कोच मलिंगा भी हैरान रह गए। जिसके बाद अब उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में अर्जुन तेंदुलकर देखने को मिलेंगे।

Advertisement

कमाल की फॉर्म में मुंबई के तेज गेंदबाज

अभी तक आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाजों के मुकाबले तेज गेंदबाज कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। मुंबई के स्पिन गेंदबाजों को कुल 3 ही विकेट हासिल हुए है जिसमें से दो विकेट पीयूष चावला ने लिए थे। वहीं मुंबई के तेज गेंदबाज कमाल की लय में दिखाई दे रहे हैं। खासकर जसप्रीत बुमराह हर मैच में विपक्षी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट रहे हैं। मुंबई के तेज गेंदबाज अभी तक 5 मैचों में 25 विकेट चटका चुके हैं। जिसमें से 10 विकेट अकेले जसप्रीत बुमराह के नाम है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित फिर बनेंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान, MI का सामने आया सीक्रेट प्लान!

ये भी पढ़ें:- KKR vs LSG: कोलकाता के खिलाफ मैच में बड़े बदलाव के साथ उतरेगी लखनऊ, जान लीजिए क्या

ये भी पढ़ें:- PBKS vs RR: राजस्थान का खेल खराब करेंगे धवन के ये 2 धुरंधर! संजू को मिल सकती है दूसरी हार

Advertisement
Tags :
arjun tendulkarIPL 2024MI vs CSK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement