खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: विराट के बाद रोहित को बताया गया 'selfish', शतक से नाखुश कुछ फैंस

IPL 2024 Rohit Sharma Selfish: चेन्न्ई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया। जिसके बाद सोशल मीडिया रोहित को भी विराट कोहली की तरह सेल्फिश बोला गया।
10:14 AM Apr 15, 2024 IST | Vishal Pundir
ipl 2024 mi vs csk rohit sharma selfish virat kohli hypocrisy Image Credit: Social Media
Advertisement

IPL 2024 Rohit Sharma Selfish: आईपीएल 2024 में 29वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम पर खेला गया। इस रोमांचक मैच में सीएसके ने मुंबई को 20 रनों से मात दी। इस मैच में फैंस को पहले एमएस धोनी का धमाल देखने को मिला।

Advertisement

इसके बाद दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस मैच में रोहित ने शानदार शतक जड़ा। आईपीएल में रोहित के बल्ले से ये शतक पूरे 12 साल बाद आया है। इस मैच में रोहित ने 105 रन बनाए। इसके बाद भी रोहित को सोशल मीडिया पर सेल्फिश बोला गया है।

शतक से नाराज कुछ फैंस

मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के लिए इस मैच में रोहित शर्मा आखिरी गेंद तक क्रीज पर डटे रहे लेकिन टीम जीत नहीं पाई। हालांकि रोहित ने अपना शतक जरूर पूरा किया, बावजूद इसके उनको सोशल मीडिया पर सेल्फिश बोला गया। वहीं इससे पहले विराट कोहली ने जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक जड़ा था उनको भी सोशल मीडिया पर सेल्फिश बोला गया था।

Advertisement

अब कुछ यूजर्स ने रोहित के शतक की तुलना विराट कोहली के शतक से करते हुए उनको सेल्फिश बोलना शुरू कर दिया है। इन दोनों ही खिलाड़ियों के शतक लगाने के बावजूद इनकी टीमें मैच नहीं जीत सकी है। विराट ने राजस्थान के खिलाफ शतक लगाया था उस मैच को आरसीबी हार गई थी, क्योंकि सामने वाली टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जोश बटलर ने शतक लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। वहीं अब रोहित ने शतक लगाया तो मुंबई इंडियंस भी हार गई।

मुंबई को मिली चौथी हार

मुंबई इंडियंस की शुरुआत आईपीएल 2024 में बेहद खराब रही है। हार्दिक की कप्तानी वाली मुंबई को सीजन के शुरुआती तीन मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद मुंबई ने दो मैचों में जरूर जीत हासिल की लेकिन अब एक बार फिर से टीम को हार का सामना करना पड़ा है। अभी तक मुंबई इस सीजन में 6 मैच खेल चुकी है जिसमें से टीम को 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘क्या धोनी से छक्के लगवाने आए थे…’ पूर्व दिग्गज ने हार्दिक पर निकाली जमकर भड़ास

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक ने भी माना MS Dhoni का लोहा, सीएसके की शानदार गेंदबाजी में ‘माही’ का हाथ

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित के शतक पर भारी पड़े धोनी के 20 रन, ये 2 टर्निंग प्वाइंट बने MI की हार का कारण

Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs CSKRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement